featured Breaking News देश राज्य

इतना मूर्ख नहीं हूं कि राष्ट्रीय पुरस्कार लौटा दूं- प्रकाश राज

prakash raj इतना मूर्ख नहीं हूं कि राष्ट्रीय पुरस्कार लौटा दूं- प्रकाश राज

दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रकाश राज ने कहा है कि वह कोई मूर्ख नहीं है जो राष्ट्रीय पुरस्कार को लौटा देंगे। उन्होंने यह सब कुछ गौरी लंकेश हत्या मामले में पीएम मोदी की चुप्पी को लेकर बोला है। पत्रकार गौरी लंकेश हत्या मामले में अब काफी दिन हो गए हैं लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इस मामले में पीएम मोदी की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है जिस पर प्रकार राज ने नाराजगी जताई है।

prakash raj इतना मूर्ख नहीं हूं कि राष्ट्रीय पुरस्कार लौटा दूं- प्रकाश राज
prakash raj

प्रकाश राज ने गौली लंकेश की मौत पर खुशी मनाने वालों पर पीएम मोदी का कुछ नहीं बोलना एक भयानक स्थिति बताया है। गौरी लंकेश की हत्या के बाद कुछ ट्वीट यूजर्स ने उन्हें गोलियां दी थी, वह लोग ऐसे हैं जिन्हे खुद प्रधानमंत्री फॉलो करते हैं। गौरी लंकेश के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने के बाद काफी बवाल की स्थिति भी बन गई थी। लेकिन पीएम मोदी की तरफ से इसके प्रति कोई बयान सामने नहीं आया था।

ऐसे में रविवार को बेंगलुरु में कार्यक्रम के दौरान अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि इस भयावह घटना में खुशी मनाने वालों में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी फॉलो करते हैं उन्होंने कहा कि इस बात को लेकर उन्हें काफी चिंता होती है। प्रकाश राज ने कहा कि मैं इतना मूर्ख नहीं हूं कि राष्ट्रीय पुरस्कार लौटा दूं, यह पुरस्कार मुझे काफी काम करने के बाद प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा था कि अब हमारा देश कहा से कहा जा रहा है। जानकारी के अनुसार गौरी लंकेश और प्रकाश राज एक दूसरे के मित्र थे। उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि गौरी लंकेश की हत्या पर खुशी मनाने वालों को लेकर वह काफी चिंतित हैं।

Related posts

डीएमके की उम्मीदवार के घर वोटिंग से दो दिन पहले पड़ा छापा, बोलीं भाजपा करवा रही छापेमारी

bharatkhabar

राम मंदिर मामले में जल्द सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट ने किया इंकार

shipra saxena

आज कंगना रनौत का शिवसेना से होगा सामना, ये है तैयारी

Trinath Mishra