featured Breaking News दुनिया राज्य

मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकी, 60-70 घुसपैठ को तैयार

indian army and terrorist 5 मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकी, 60-70 घुसपैठ को तैयार

जम्मू-कश्मीर। पाकिस्तान की तरफ से आए दिन यह साबित किया जाता है कि वह अपनी घटिया हरकतों से कभी भी बाज नहीं आएगा। पाकिस्तान की तरफ से आतंकियों ने एक बार फिर से घुसपैठ करने की कोशिश की गई। ऐसे में बारामूला सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सेना ने मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया है।

indian army and terrorist 5 मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकी, 60-70 घुसपैठ को तैयार
indian army

सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि सेना को गुप्त सूचना मिली है कि पाकिस्तान की तरफ से करीब 60-70 आतंकी घुसपैठिएं सीमा पार करने के लिए तैयार हैं। पाकिस्तान की तरफ से सीज फायर का उल्लंघन सोमवार को हुआ। सीजफायर का जवाब देना और सुरक्षाबलों ने आतंकियों के साथ मुठभेड़ सोमवार की की गई। पाकिस्तानी गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई है। एक युवक की मौत कसाबा इलाके में और एक लड़की की मौत दिगवार इलाके में हुई है।

पाकिस्तान ने जम्मू के पुंछ सेक्टर में केरन इलाके में गोलीबारी की है। आतंकियों के खिलाफ सेना ने मोर्चा खोल दिया है। सोमवार को पाकिस्तान की तरफ से आम नागरिक को निशाना बनाया गया है जिससे साफ हो जाता है कि पाकिस्तान के मनसूबे कितने घटिया हैं। पाकिस्तान की तरफ से केरनी के अलावा और भी कई इलाकों में फायरिंग की गई है। हालांकि इससे पहले पाकिस्तानी गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया था जिसके बाद पाकिस्तान को एक बार फिर से भारत के हाथों मुंह की खानी पड़ी थी।

Related posts

सिद्धार्थनगर- श्रद्वालुओं पर आया संकट

Breaking News

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ जारी हो सकता है गैर जमानती वारंट

mahesh yadav

ब्रज संस्कृति व पर्यावरण के स्वरूप को लेकर घमासान।

Neetu Rajbhar