Breaking News featured देश यूपी

अर्द्धकुंभ के पहले शुरू हो जायेगा रामजन्मभूमि का निर्माण बोले योगी सरकार के प्रवक्ता

ayodhya अर्द्धकुंभ के पहले शुरू हो जायेगा रामजन्मभूमि का निर्माण बोले योगी सरकार के प्रवक्ता

नई दिल्ली। अयोध्या में रामजन्मभूमि को लेकर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री और सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह एक बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा है कि इलाहाबाद में लगने वाले अर्द्धकुंभ मेले के पहले अयोध्या में राममंदिर के निर्माण का काम शुरू हो जायेगा। इस बात को लेकर योगी सरकार के प्रवक्ता और मंत्री ने ये बड़ा दावा इस बात पर किया कि इसको लेकर दूसरे पक्ष के लोगों का रूख नरम पड़ने लगा है। इसके साथ ही मंदिर निर्माण को लेकर अब सकारात्मक माहौल भी बनने लगा है।

ayodhya अर्द्धकुंभ के पहले शुरू हो जायेगा रामजन्मभूमि का निर्माण बोले योगी सरकार के प्रवक्ता

सिद्धार्थनाथ सिंह ने ये बात विश्वहिन्दू परिषद के इलाहाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में कही। उन्होने कहा कि राममंदिर भाजपा के एजेन्डे में शुरूआत से रहा है। पार्टी राममंदिर मुद्दे पर कभी पीछे नहीं हटी और ना ही हटेगी। अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बनेगा। इस बात को उन्होने स्वामी ब्रह्म योगानंद की भविष्यवाणी से भी जोड़ते हुए कहा कि उन्होने 2019 से पहले भव्य राम मंदिर के निर्माण का काम शुरू होने की बात कही थी।

इसके पहले उन्होने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पीएम बनने के साथ जो भी भविष्यवाणी की थी वो सभी सच साबित हुई हैं। अब उन्होने इसको भी लेकर ये भविष्यवाणी की है, जिस बात पर योगी सरकार के मंत्री और सरकार के प्रवक्ता ने ये बात कही है। वैसे अयोध्या को लेकर सीएम योगी भी लगातार संजीदा दिख रहे हैं। सीएम बनने के बाद अब तक 3 बार दौरा कर चुके हैं। इसके साथ ही इस बार त्रेतायुग की दीवापली के तर्ज पर रामनगरी में सीएम योगी दीपदान कर दीपावली का आगाज भी करने वाले हैं।

Related posts

21 अक्टूबर 2022 का राशिफल, आज का पंचांग और राहुकाल का समय

Nitin Gupta

प्रद्युम्न के पिता से मिलकर भावुक हुए सीएम खट्टर, सीबीआई जांच का किया ऐलान

Pradeep sharma

लोगों ने इंडिया की हार का गुस्सा टीवी पर उतारा : मेरठ

Arun Prakash