Breaking News featured देश

7 दिन 24 घंटे देशवासियों को मिलेगी बिजली, पीएम मोदी करेंगे योजना की शुरूआत

modi 4 1 7 दिन 24 घंटे देशवासियों को मिलेगी बिजली, पीएम मोदी करेंगे योजना की शुरूआत

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के सभी नागरिकों को आवास और 24 घंटे बिजली की व्यवस्था देने का वादा किया था। अब इस वादे के तहत प्रधानमंत्री ने आवास योजना की तो पहले ही शुरूआत कर दी थी। लेकिन अब आने वाली 25 सितंबर को पीएम नरेन्द्र मोदी अब देशवासियों के 24 घंटे बिजली की सौगात देने जा रहे हैं। पीएम मोदी देश में सभी घरों में सातो दिन 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने के लिए बड़ी घोषणा करने वाले हैं।

modi 7 7 दिन 24 घंटे देशवासियों को मिलेगी बिजली, पीएम मोदी करेंगे योजना की शुरूआत
pm modi

इस बारे में देश के ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने कहा है कि आने वाली 25 तारीख को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भाजपा के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के मौके पर देशवासियों को 7 दिन 24 घंटे बिजली की सौगात देने के लिए एक बड़ी परियोजना का लोकार्पण करेंगे। हांलाकि मंत्री आरके सिंह ने अभी इस परियोजना के बारे में विस्तार से कुछ नहीं कहा है।

केन्द्रीय मंत्री आरके सिंह ने इस बारे में कहते हुए बस इतना कहा कि आने वाले दिनों के लिए राज्य तैयार हो जाए नवीनीकरण से विदुयतीकरण की नई परियोजनाओं के लिए । इस बारे में सरकार के अपनी पहले से तैयार योजना को अब मूर्ति रूप देने के लिए अपना पेपर वर्क कर लिया है। देश के सभी राज्यों में 24 घंटे सातों दिन मिलेगी बिजली। इस योजस योजना का नां सौभाग्य होगा।

Related posts

1 अगस्त 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल

Rahul

“देश के भविष्य को बचाने के लिए सरकार उठाए कदम”

shipra saxena

करुणानिधि के निधन के बाद अस्पताल के बाहर जुडी समर्थकों की भीड, समर्थकों ने की तोडफोड

mahesh yadav