featured Breaking News देश राज्य

पानीपत: चौथी कक्षा की छात्रा पर शौचालय में हमला, अभिभावकों का प्रदर्शन

crime 12 पानीपत: चौथी कक्षा की छात्रा पर शौचालय में हमला, अभिभावकों का प्रदर्शन

पानीपत। हरियाणा के पानीपत में द मिलेनियम स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ने वाली मासूम छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने छात्रा पर हमला कर उसे बुरी तरह से नोंचा जिस कारण मासूम बुरी तरह से घायल हो गई। गुरुवार को इस घटना के बाद परिजनों ने स्कूल के खिलाफ प्रदर्शन किया तथा पुलिस ने आरोपी को जल्द पकड़ने की मांग की।

crime 12 पानीपत: चौथी कक्षा की छात्रा पर शौचालय में हमला, अभिभावकों का प्रदर्शन
attack on girl

जानकारी के मुताबिक पूरी घटना बुधवार की है जब छात्रा स्कूल में परीक्षा दे रही थी। लेकिन इस बीच वह शौचालय चली गई जहां एक युवक ने पहले उसके साथ छेड़खानी की और मासूम को बुरी तरह से नोंच दिया। आरोपी ने बच्ची को किसी के सामने मुंह ना खोलने की धमकी भी दी। अभिभावक स्कूल के चेयरमैन और अधिकारियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

घर जाने के बाद पीड़िता मासूम ने अपने उपर बीती परिजनों को पताई। परिजनों ने तुरंत पुलिस में इसकी जानकारी दी। इस वारदात में स्कूल के सफाई कर्मी पर शक जताया जा रहा है। लेकिन घटना के बाद से ही स्कूल प्रशासन के खिलाफ लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है। भारी मात्रा में लोग इकट्ठा हो रखे हैं। गौरतलब है कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल का मामला थमा नहीं था कि एक और मामला सामने आ गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

फीफा वर्ल्ड कप-फ्रांस और क्रोएशिया के बीच फीफा वर्ल्ड कप 2018 के फाइनल मुकाबले से पहले पूरी जानकारी

mahesh yadav

अयोध्या में बोले सतीश द्विवेदी, 2022 में विपक्ष का हो जाएगा सफाया

Shailendra Singh

7 people To Follow If You Want A Career in UX Design

bharatkhabar