featured देश यूपी राज्य

OLX के द्वारा ठगी करने वाले २ शातिर बदमाश गिरफ्तार

2 vicious, criminals, arrested, cheating, by Olx,

मेरठ। अब बदमाशों का लूट करने का नया ठिकाना है OLX बन गया है। जहां पर बदमाश लोगों को महंगे प्रोडक्ट सस्ते में बेचने के लिए olx पर डाल कर ग्राहकों को खरीदने का लालच देते हैं और जब ग्राहकों उसे खरीदने के लिए आते हैं, तो बदमाश उसको लूट लेते है। आप 2 बदमाशों को पुलिस की गिरफ्त में देख रहे हैं, ये दोनों वही शातिर बदमाश हैं।

2 vicious, criminals, arrested, cheating, by Olx,
2 vicious criminals arrested

पुलिस की गिरफ्त में खड़े शोएब और नवाब यह वहीं शातिर बदमाश हैं जो OLX पर महंगे-महंगे मोबाइलों को सस्ते में बेचने का दावा करते थे। मोबाइल के साथ-साथ यह कई तरह के प्रोडक्ट OLX पर प्रचार के लिए डाल देते थे। इन प्रोडक्ट को देखने के बाद कोई भी ग्राहक अगर इनसे खरीदने के लिए संपर्क करता था, तो यह लोग ग्राहक को किसी सुनसान जगह बुलाकर प्रोडक्ट बेचने की बात किया करते थे। उन्होंने ऐसा ही लगातार किया और कई लोगों के साथ लूट की लेकिन जब एक कंकरखेड़ा निवासी युवक लूटा तो उसने उनकी शिकायत पुलिस को की। पुलिस ने अपना जाल बिछाया और इनको गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की माने तो इस शातिर है और इन पर पहले भी मुकदमा दर्ज है।

यह शातिर OLX को अपनी ढाल बनाकर उस पर प्रचार करते थे और लोगों को प्रलोभन देकर लूट लिया करते है। पुलिस ने इनके पास से कुछ नकदी, तमंचा और एक बाइक बरामद की है। फिलहाल अभी पुलिस उनके पूरे नेटवर्क को उखाड़ फेंकने के लिए पूरी जांच कर रही है ताकि इस गैंग को खत्म किया जा सके। लेकिन सबसे हैरत की बात यह है कि जिस शॉपिंग साइट पर लोग पुराना सामान खरीदते हैं। उस साइट पर भी अब बदमाश सक्रिय हो गए हैं। इनसे हमें सावधान रहने की जरूरत है, ना जाने कौन बदमाश घात लगाए बैठा हो और शिकार को जाल में फासकर ना जाने किस घटना को अंजाम दे दें।

Related posts

बाजार ने शानदार शुरूआत की सेंसेक्स और निफ्टी 1 फीसदी से ज्यादा हुआ मजबूत

mahesh yadav

राजेंद्र कुमार, 6 अन्य को 3 दिनों की सीबीआई हिरासत

bharatkhabar

आज होगा SCO सम्मेलन, मोदी-जिनपिंग होंगे आमने-सामने पाक के पीएम भी लेंगे हिस्सा

Hemant Jaiman