featured देश

पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर भीषण हादसा, 48 वाहनों की टक्कर, 30 लोग घायल

pune पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर भीषण हादसा, 48 वाहनों की टक्कर, 30 लोग घायल

पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर रविवार रात को भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में कम से कम 30 लोगों के घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक हादसा नावले पुल पर हुआ है। जहां एक के बाद एक 48 वाहनों की टक्कर हुई। घटना स्थल पर रेस्क्यू अभियान जारी है।

ये भी पढ़ें :-

गुजरात विधानसभा के चुनाव प्रचार में राहुल गांधी की एंट्री, करेंगे दो चुनावी सभाएं

इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की आशंका: फायर ब्रिगेड
मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना रात करीब 8.30 बजे नावले ब्रिज इलाके में हुई। पुणे फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के मुताबिक, इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की आशंका है। कुछ घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया है।

ट्रक की वजह से हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि ट्रक के ब्रेक फेल हो गए थे और जिसकी वजह से ट्रक के पीछे चल रही गाड़ियां आपस में टकराती चली गई। जिसके बाद सड़क पर तेल फैल गया और पीछे से तेज रफ्तार से आ रही गाड़ियां अपना संतुलन खो बैठी और एक के बाद एक टकराती चली गई। गनीमत रही कि हादसे में लोग सिर्फ घायल हुए है, किसी के जान-माल की हानि की कोई खबर नहीं है।

Pune Bengaluru Highway Accident

बता दें कि घायलों का इलाज मंगेशकर और नवले हॉस्पिटल अस्पताल में चल रहा है। अभी तक मामले में ट्रक ड्राइवर की गिरफ्तारी नहीं हुई है क्योंकि उसका इलाज कराया जा रहा है।

Related posts

प्रकाश सिंह बादल को दी गयी अंतिम विदाई, पैतृक गांव से निकाली गयी शव यात्रा

Rahul

सोशल मीडिया को लेकर सख्त हुई सरकार,36 घंटे के भीतर गैर कानूनी कंटेंट हटाने के दिए निर्देश, सोर्स की भी देनी होगी जानकारी

Yashodhara Virodai

10 सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों को चार संस्थाओं में किया जाएगा विलय: निर्मला सीतारमण

Rani Naqvi