यूपी

हरदोई में विधुत विभाग का चेकिंग अभियान, कई बकाएदारों के काटे गए कनेक्शन

hardoi 1 हरदोई में विधुत विभाग का चेकिंग अभियान, कई बकाएदारों के काटे गए कनेक्शन

हरदोई। यूपी में योगी सरकार के आने के बाद से लगातार सभी विभागों के अधिकारियों में सख्ती देखी जा रही है, इसी क्रम में आज हरदोई में विधुत विभाग के अधिकारियों ने आज चेकिंग अभियान चलाया। अभियान के दौरान कई बड़े बकाएदरों के कनेक्शन भी काटे गए जिससे पूरे शहर में हड़कम्प मच गया।

hardoi 1 हरदोई में विधुत विभाग का चेकिंग अभियान, कई बकाएदारों के काटे गए कनेक्शन

विधुत विभाग के एसडीओ दिलीप यादव के नेतृत्व में आज विधुत विभाग के कर्मचारियों ने शहर के महात्मा गांधी मार्ग पर चेकिंग अभियान चलाया जिसमें 5 हजार से ऊपर के बकाया वाले उपभोक्ताओं के कनेक्शन भी काटे गए। एसडीओ दिलीप यादव ने स्कूल कोचिंग सहित कई सरकारी आफिस भी चेक किए जिस दौरान बीएसए आफिस पर ज्यादा बकाया होने के कारण विधुत विभाग के कर्मचारियों ने वहाँ का कनेक्शन काट दिया।

चेकिंग के दौरान पूरे शहर में हड़कम्प मच गया।कोई दूकान में ताला डालकर तो कोई घर में ताला लगाकर इधर उधर बैठे दिखे।वहीं एसडीओ ने बताया की जिनका बिल 5 हजार से ऊपर बकाया है सिर्फ उन्हीं के कनेक्शन काटे जा रहे हैऔर जिनके मीटर खराब उनके मीटर भी सील किये जा रहे है।

rp ashish singh Hardoi Up हरदोई में विधुत विभाग का चेकिंग अभियान, कई बकाएदारों के काटे गए कनेक्शन-आशीष सिंह, संवाददाता हरदोई

Related posts

अखिलेश के समर्थन में 210 विधायक, हलफनामे पर किये हस्ताक्षर

kumari ashu

राहत:लोकबंधु बना कोविड-19 डेडिकेटेड अस्पताल

sushil kumar

उत्तर प्रदेश चुनाव: पार्टी कार्यकर्ताओं से वर्चुअल माध्यम से बातचीत करेंगे पीएम मोदी

Neetu Rajbhar