featured देश बिहार राज्य

सीएम नीतीश का पलटवार, ‘बिना वजह ही कैबिनेट विस्तार में घसीटा गया’

nitish 2 सीएम नीतीश का पलटवार, 'बिना वजह ही कैबिनेट विस्तार में घसीटा गया'

रविवार को मोदी कैबिनेट का विस्तार हुआ। जिसके तुरंत बाद पीएम मोदी ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने के लिए चीन चले गए। लेकिन मोदी कैबिनेट के विस्तार के दौरान यह बिहार सीएम नीतीश कुमार शामिल नहीं हुए। इस मुद्दे को आधार बना कर विपक्षी नेता लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमला करने में लगे हुए हैं। इस सब पर सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जवाब दिया।

nitish 2 सीएम नीतीश का पलटवार, 'बिना वजह ही कैबिनेट विस्तार में घसीटा गया'
cm nitish kumar

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जेडीयू को बिना वजह ही कैबिनेट विस्तार में घसीटा गया है। उन्होंने साफ कहा कि उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होना था। उन्होंने कहा कि हम आपको बाढ की स्थिति बता देंगे लेकिन बिना उनसे पूछे मीडिया ने ऐसी खबरों को प्रकाशित किया। देखने वाली बात यह है कि मोदी कैबिनेट में 9 नए मंत्रियों को शामिल किया गया है। लेकिन जेडीयू को मोदी कैबिनेट में जगह नहीं दी गई है।

आपको बता दें कि रविवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा था कि बीजेपी का साथ देने वाले सीएम नीतीश कुमार को बीजेपी ने ठेंगा दिखा दिया है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश बीजेपी के गुणगान गाते हैं लेकिन कैबिनेट विस्तार के बारे में उन्हें जानकारी ही नहीं दी गई। लालू ने कहा कि बीजेपी ने नीतीश कुमार के बारे में कुछ नहीं सोचा और नीतीश कुमार को ठेंगा दिखा दिया। लालू यादव ने इस दौरान कांग्रेस के बारे में भी कहा। उन्होंने कहा कि यह आदमी कांग्रेस को भी तोड़ने में लगा हुआ है। लालू ने सीएम पर वार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार सच मुच पलटु राम है। और अब नीतीश कुमार को अपनी पार्टी टूटने का डर सता रहा है इसलिए अपने बहुमद का जुगाड़ कर रहे हैं।

Related posts

नायडू ने कहा : सेना की प्रतिबद्धता पर किसी भी नागरिक को संदेह नहीं

shipra saxena

श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंदीमल को झेलना पड़ा एक मैच का प्रतिबंध,गेंद से की थी छेड़खानी

mahesh yadav

गोहत्या रोकने से संबंधित केंद्र के नोटिफिकेशन पर सुप्रीम कोर्ट की रोक

Srishti vishwakarma