मनोरंजन featured

कश्मीर की ठण्ड में सिकुड़ गईं जैकलिन,देखे खूबसूरत तस्वीर

08 19 कश्मीर की ठण्ड में सिकुड़ गईं जैकलिन,देखे खूबसूरत तस्वीर

नई दिल्ली। सलमान खान अपनी टीम के साथ कश्मीर की ठण्ड में अपनी फिल्म रेस-3 से गरमाहट फैला रहें हैं और इन दिनों कश्मीर की ख़ूबसूरत वादियों में पहुंच गए हैं।बता दे कि सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में जेल से जमानत मिलने के बाद सलमान खान को विदेश जानी की अनुमति नहीं दी गई थी जिस कारण उन्हें अपनी आने वाली फिल्म का शेड्यूल चेंज करना पड़ा और वो पहुंच गए कश्मीर की खूबसूरत वादियों में जिसमें सिकुड़ गई हैं जैकलिन फर्नांडिस जी हां…फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें आई हैं, जिसमें से एक तस्वीर बड़ी ही प्यारी है।

08 19 कश्मीर की ठण्ड में सिकुड़ गईं जैकलिन,देखे खूबसूरत तस्वीर

वादियों के सर्द मौसम में जैकलिन फर्नांडिस का बुरा हाल हो गया है l वो रजाई-कम्बल ओढ़ कर, गर्म काफ़ी के ग्लास से ख़ुद को मौसम की मार से बचा रही हैं लेकिन सलमान खान सिर्फ़ एक बनियान में दिख रहे हैंl वैसे तो फिल्म में उनका बहुत सारा एक्शन है लेकिन दोनों यहां गाने की शूटिंग करने आये हैं l
बता दे कि फिल्म रेस-3 रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही है जिसका कुछ हिस्सा सलमान खान के केस की वजह से बाकी रह गया था जिसका शूट अब कश्मीर में पूरा हो रहा है।

अदालत ने विदेश जाने पर लगाई रोक

बता दे कि फिल्म की शूटिंग सोनमर्ग में की जा रही है। यहां पर फिल्म का एक गाना फिल्माया जाएगा। जब अदालत ने विदेश जाने पर रोक लगाई थी तब इस गाने की शूटिंग साऊथ अफ्रीका में होने वाली थी लेकिन बाद में ख़बर आई कि उसे लेह-लद्दाख में शिफ्ट किया जा रहा है। कश्मीर के बाद गाने के एक हिस्सा लद्दाख में भी शूट होगा।

बजरंगी भाईजान की हुई थी शूटिंग

बता दे कि इससे पहले सलमान खान ने फिल्म बजरंगी में यहां शूट किया था। बता दे कि इस फिल्म में भी वहीं शूटिंग की गई है जहां बजरंगी भाईजान की शूटिंग हुई थी।  बता दे कि शूटिंग के दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस को भी शूटिंग वाली जगह पर कड़े सुरक्षा बंदोबस्त करने को कहा गया है। ये भी दावा किया गया है कि शूटिंग के लिए पर्यटन और वन्यजीव विभाग से सारी परमिशन ले ली गई है। बता दे कि सलमान खान की ये फिल्म 15 जून को रिलीज़ हो रही है जिसका लोग बेसब्री से इंतेजार कर रहें हैं।

Related posts

उत्तराखंड में लैंडस्लाइड होने से दो बच्चों की मौत, जम्मू-श्रीनगर हाईवे बंद, अमरनाथ यात्रा भी रोकी

Rahul

पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीयों पर हमले की निंदा करनी चाहिए : अनुपम

shipra saxena

शिल्पकार ने बनाया 40 घंटे तक जलने वाला मिट्टी का दीया, मिला नेशनल मेरिट अवार्ड

Samar Khan