featured दुनिया

अमेरिका, ब्रिटेन के हवाईअड्डों पर आतंकी हमले की चेतावनी

brazil security world cup 2014 06122014 15 अमेरिका, ब्रिटेन के हवाईअड्डों पर आतंकी हमले की चेतावनी

लंदन। अमेरिका में चार जुलाई को स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत मनाने की तैयारी चल रही है, और इस दौरान लांस एजेंलिस इंटरनेशनल, जॉन एफ केनेडी इंटरनेशनल और इंग्लैंड के हीथ्रो हवाईअड्डे पर आतकंवादी हमले की धमकी दी गई है। यह धमकी आतंकवादी संगठन आईएस समर्थक एक ट्विटर खाते से दी गई है। ‘टेलीग्राफ’ की रपट के मुताबिक, ये हमले हीथ्रो से अमेरिका के लिए उड़ने वाले विमानों में किए जाएंगे और चेतावनी दी गई है कि या तो हीथ्रो, लांस एंजेलिस या जॉन एफ केनेडी हवाईअड्डों पर कोई बम लगाया जाएगा।

A Brazilian army soldier stands guard at Guarulhos airport, ahead of the 2014 World Cup, in Sao Paulo June 7, 2014. REUTERS/Nacho Doce (BRAZIL - Tags: SPORT SOCCER WORLD CUP POLITICS MILITARY) - RTR3SN4D

इस आतंकी हमले की चेतावनी का खुलासा साइट इंटेलिजेंस ग्रुप द्वारा किया गया है। यह संगठन आतंकवादी समूहों की गतिविधियों पर नजर रखता है।

रपट में विम्बलडन के परिवहन मंत्री, लॉर्ड अहमद के हवाले से कहा गया है, “हम सभी को आतंकवाद के वैश्विक खतरे को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। ब्रिटेन में हम विमानन सुरक्षा के सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर निरंतर समीक्षा कर रहे हैं। साथ ही जोखिम को कम करने के लिए हम हमारे अंतर्राष्ट्रीय साझेदारों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।”

अमेरिकी हवाईअड्डों पर सुरक्षा पहले से बढ़ा दी गई है।

(आईएएनएस)

Related posts

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने किया ध्वजारोहण

Ravi Kumar

पीएम मोदी ने चीन से दिया शांति का संदेश

Pradeep sharma

आरबीआई के ऐलान के बाद शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स 200 अंक उछला, निफ्टी 17500 के पार

Rahul