देशभक्त जवान को मिल रही है जान से मारने की धमकियां

नई दिल्ली। उरी हमले के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर था, अपने इसी गुस्से को जाहिर करते हुए एक जवान ने पाकिस्तान और उन आतंकी संगठनों, जो भारत के खिलाफ बुरी नजर रखते हैं, को धमकी भरा वीडियो जारी किया था, जिसमें एक बस में अपने साथी सिपाहियों के साथ जवान ने पाकिस्तान को चेतावनी दी थी। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हुई थी। वीडियो में विता के बोल थे ‘कश्मीर तो होगा, पर पाकिस्तान नहीं होगा’। खबरे मिल रही हैं कि इस वीडियो से पाकिस्तानी समर्थक बौखलाए हुए हैं और इसी के चलते जवान को धमकियां भी दी जा रही है।

इस कविता में आपने देखा होगा कि देश का यह सिपाही किस प्रकार से पाकिस्तान के लिए अपने गुस्से का इजहार कर रहा है। आपको बता दें कि सिपाही का नाम कॉन्स्टेबल मनोज ठाकुर है जो कि हिमाचल प्रदेश पुलिस में हेड कॉस्टेबल के रुप में नियुक्त हैं। कविता में मनोज ने पाकिस्तान को ललकारते हुए कहा कि इस बार अगर पाकिस्तान लडाई का दुस्साहस करेगा तो कश्मीर तो होगा लेकिन पाकिस्तान नहीं होगा।

इसी कविता को लेकर मनोज को सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं। इसकी जानकारी स्वयं मनोज ने अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट कर के दी है। मनोज ने लिखा है कि उसे दुबई से धमकी मिला है और धमकी देने वाला फरहान खान उसे जान से मारने की बात कर रहा है। साथ ही मनोज ने फरहान की धमकी का कड़ा जबाब भी दिया है।

farhan

मनोज ने लिखा है, दोस्तों मुझे दुश्मनो की गीदड़ धमकियां मिल रही हैं। मुझे खुशी है की उनके खेमे में हाहाकार मचा हुआ है। एक मुझे मारने की चाह मन में पाल बैठा है। मुझे सौगंध है अपनी मातृभूमि की अपने उन शहीदो की, अगर कभी इन काफिरों से मेरा आमना-सामना हुआ, तो इतना कोहराम मचाऊंगा की इनकी नस्ल को तबाह कर दूंगा। वंदेमातरम। जय हिंद। जय हिंद की सेना।