राजस्थान: वसुंधरा राजे ने झालावाड़ विधानसभा से भरा नामांकन पत्र

राजस्थान: वसुंधरा राजे ने झालावाड़ विधानसभा से भरा नामांकन पत्र

नई दिल्ली : पांच राज्यों के चुनावी ऐलान के साथ ही सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी सियासी जमीन तैयार करने में जुटे हुए है। साथ ही सभी राजनेता जनता को लुभाने के लिए बडे-बडे वादे किये जा रहे हैं। वहीं राजनेता एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं वहीं राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आज झालावाड़ सचिवालय पहुंचकर नामांकन दाखिल किया।

श्री राड़ी बालाजी मंदिर में पूजा अर्चना की

नामांकन से पहले वसुंधरा राजे ने झालावाड़ के श्री राड़ी बालाजी मंदिर में पूजा अर्चना की। वो जिले की झालरापाटन सीट से चुनावी मैदान में है। इस नामांकन के वक्त, उनके साथ भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन, बेटे दुष्यंत सिंह, बहू निहारिका भी मौजूद रहे।

भारी संख्या में कार्यकर्ताओं का हुजूम

इस दौरान पर्चा भरने से पहले वसुंधरा राजे ने झालावाड़ से झालारपाटन तक रोड शो भी किया। राजे के साथ भारी संख्या में कार्यकर्ताओं का हुजूम भी था। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट टोंक से और अशोक गहलोत जोधपुर की सरदारपुरा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

सोमवार को नामांकन दाखिल कर सकते हैं सचिन पायलट और अशोक गहलोत

माना जा रहा है कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत सोमवार को नामांकन दाखिल करेंगे। दोनों ही दिल्ली में, उम्मीदवारों की दूसरी सूची को अंतिम रूप देने में व्यस्त बताए जा रहे हैं। कांग्रेस अब तक 152 उम्मीदवारों का एलान कर चुकी है। 48 उम्मीदवार अभी बाकी हैं।  वहीं अगर भाजपा की बात करें तो भाजपा को अभी 38 उम्मीदवारों का एलान करना है। अब देखने वाली बात यह होगी कि भाजपा राजस्थान में अपना ताज बचा पाती है या नहीं। या कांग्रेस सत्ता पर वापसी कर पायेगी या नहीं।