सीएम रावत गंगा में भी डुबकी लगाएं तो भी नहीं धुलेंगे पापा- सतपाल महाराज

गंगोलीहाट। सूबे में चुनावी घमासान जारी है। लगातार विपक्षी दल भाजपा अपनी परिवर्तन यात्रा के जरिए सूबे की कांग्रेस वाली रावत सरकार पर निशाना साधे हुए है। पिथौरागढ़ के गंगोलीहाट में परिवर्तन यात्रा रैली को सम्बोधित करते हुए भाजपा नेता सतपाल महराज ने सीएम रावत और कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला।

satpal-maharaj

सतपाल महाराज ने कहा कि जनता कांग्रेस के कामों और वादों से आजिज आ चुकी है। जनता ने सूबे में सत्ता परिवर्तन का मन बना लिया है। जनता ने जिस विश्वास से कांग्रेस का साथ दिया था रावत सरकार ने जनता के विश्वास को लेकर तोड़ा ही नहीं बल्कि योजनाओं का पिटारा दिखाकर लूटा है। जनता सरकार से मायूस हो गई है, और इस बार चुनाव में सरकार को इस बात का सबक भी मिलेगा। सूबे की रावत सरकार ने निजी हितों के लिए जनता के हितों की अंदेखी तक की है। सूबे में खनन माफिया और गुंडे सरकार चला रहे हैं। सरकार को इस बात का दंड मिलना अब तय हो चुका है।

सीएम हरीश रावत और कांग्रेस की सरकार ने पहाड़ के लोगों के साथ और इस देवभूमि के साथ जो धोखा किया है। उसके लिए यदि सीएम रावत हरिद्वार जाकर गंगा में भी स्नान करें तो भी उनके पाप नहीं धुलने वाले हैं। रैली को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री अयज टम्टा ने कहा कि नोटबंदी को लेकर कांग्रेस जनता के बीच भ्रम फैलाने का काम कर रही है। क्योंकि कांग्रेस का कालाधन रद्दी कागज का चुकड़ा हो गया है।