योजनाओं के पिटारे के साथ प्रभु देंगे रावत को जबाब

देहरादून। सीएम रावत को उन्ही के अंदाज में अब बीजेपी जबाब देने के मूड में है। देवभूमि उत्तराखंड में सियासी जंग अब तेज होती जा रही है। भाजपा लगातार सूबे में सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी पर जनता को लेकर एक के बाद एक इल्जाम लगाती जा रही है। अब पार्टी गैरसैंण के मुद्दे को एक बार जनता के बीच ले जाने के फिराक में है। इसलिए सरकार पर अब गैरसैंण को लेकर निशाना बनाना चाह रही है।

suresh-prabu

इसी को लेकर अब सूबे में रेल मंत्री गैरसैंण में कई प्रोजेक्टों का शिलान्यास करने की योजना लेकर कल आने वाले हैं। जिसके बाद भाजपा ेगैरसैंण को लेकर सूबे की हरीश सरकार पर निशाना साधेगी। जनता के बीच जाकर एक बार फिर गैरसैंण के मुद्दे को गरम करने का प्रयास करेगी। माना जा रहा है गैरसैंण में कई रेल प्रोजेक्टों की सौगात भी केन्द्र की ओर से दी जाने वाली है।

सुरेश प्रभु का सूबे के चुनावी वातावरण में गैरसैंण में शिलान्यास जाहिर है कि रावत सरकार पर गैरसैंण के मुद्दे पर भाजपा को चुनाव के दौरान कांग्रेस पर हमला करने का अच्छा मौका दे रही है। अब गैरसैंण में सीएम रावत की घोषणा का जबाब देने सुरेश प्रभु को भाजपा ने योजनाओं के पिटारे के साथ इसीलिए उतारा है।