अपने अधिकारियों पर आरोप लगाती महिला सिपाही का वीडियो वायरल

मेरठ। मेरठ में तैनात एक महिला सिपाही का एक विडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे महिला सिपाही अपने ही अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए है। महिला सिपाही वीडियो में कहती है कि जो ऊपर का आता है उस में तो कभी लड़कियों (महिला सिपाही ) को कुछ नही मिलता उसको कभी बीट में बंटवारा नही मिला बस एक बार इनाम के 100 रूपये मिले, कभी उस को कोई पैसा नही मिला उस से बस कहा गया की बीट की सिपाही बहुत बढ़िया है मेरी मां की बीट बुक है।

क्या 100 रूपये लेंगी मैं, क्या इतना भी नही कमा रही मैं ,इतना तो कमा रही हूँ मैं, महिला सिपाही यही नही रुकी उस ने कहा की मैं तो एक बात कह रही हूँ सारे के सारे कमाओ तुम सब ऊपर के हम कुछ कहते ही नही न हम लेने में न देने में कप्तान से कम से कम ये तो कहो कि साहब तुम इतना इतना लो।

rishwat_khori

ये महिला सिपाही मेरठ के सिविल लाइन्स में तैनात है। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी द्वारा उक्त महिला आरक्षी को सस्पेंड कर दिया है और तीन अन्य को सिपाहियों को भी लाइन हाजिर किया गया है। वीडियो के सोशल मिडिया पर वायरल होने के बाद अभी एसएसपी ने इस विडियो की जांच सीओ सिविल लाइन्स को सौंप दी साथ ही शुरुआती जांच में महिला सिपाही नीरज रानी को दोषी मानते हुए उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

एसपी सिटी ने बताया कि महिला आरक्षी नीरज रानी ने विभाग के खिलाफ गलत बातें कही हैं और उस को सस्पेंड कर दिया है साथ इस विडियो में तीन अन्य सिपाही भी प्रकाश में आये हैं जिन्हें लाइन हाजिर किया गया है और बाकि की पूरे मामले की जांच की जा रही है।

rahul-gaupta –राहुल गुप्ता, संवाददाता