सपा नेता की पार्टी में अश्लील डांस, बरसे नोट, चली गोलियां

मेरठ। प्रदेश में एकबार फिर से नेताओं का रंगीन रुप सामने आया है। मेरठ जिले मेरठ के पबला गांव में सपा नेता सरफारज मलिक के घर पर आयोजित एक कार्यक्रम में रविवार रात डीजे पर अश्लील डांस हुआ। जिसमें सपा नेता और उसके साथियों ने डांसर पर जमकर नोट बरसाए। सपा कार्यकर्ताओं ने डीजे पर तमंचे से फायरिंग भी की। पुलिस ने एक सपा नेता समेत तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया और डीजे संचालक, सपानेता सरफराज, गुलफाम समेत एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ शांति भंग करने के मामले में केस दर्ज हुआ है।

hh

आपको बता दें कि यह मामला मेरठ जिले का है जहां एक कार्यक्रम के दौरान सपा नेता ने डांसरों के ताल से ताल मिलाया, खूब नोटों की बारिश की इतना ही नहीं नेताजी ने अपना रुतबा दिखाने के लिए हवाई फायरिंग भी कर डाली।इंचौली थाने के पबला गांव में आयोजित एक रागिनी शो मे गांव के ही कुछ युवकों ने तमंचे पर डिस्को किया, सूचना के अनुसार डांस में मशगूल युवकों ने पुलिस के साथ भी अभ्रदा कर दी।

कुछ देर बाद शो में लेडी डांसरो ने फूहड गानो पर अश्लील डांस करना शुरू कर दिया जिस पर मदहोश हुए युवकों ने तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी और शो तमंचे पे डिस्को डांस में तब्दील हो गया इस भद्देपन को देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर डीजे बंद कराने पर नशे में धुत युवकों ने पुलिस से भी अभ्रदा भी की।.थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर डी जे का समान भी जब्त कर लिया।

इंस्पेक्टर थाना इनचोली पुलिस का कहना है कि डीजे व लेडी डांस को लेकर विवाद हुआ था जिस पर कार्यवाही करते हुए युवक गुलफाम निवासी पबला व दो डीजे संचालकों को गिरफ्तार कर तीनों का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है।प्रदेश में नेताओं के ऐसे रंगीन मिजाज़ी का यह कोई पहला मामला नहीं है, कुछ महीनों पहले ही देवरिया में भी इसी प्रकार से एक मामला सामने आया था जिसमें एक नेता के घर पार्टी के दौरान पुलिस के लोग डांसरों को टक्कर दे रहे थे।

rahul-gaupta (राहुल गुप्ता, संवाददाता )