रीता पर चढ़ा भाजपा का रंग, राहुल के साथ माया, अखिलेश पर साधा निशाना

लखनऊ। कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा की डगर थामने वाली रीता बहुगणा जोशी पहली बार प्रदेश आगमन पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर पहुंची। जहां इन्होंने कांग्रेस के साथ सपा,बसपा पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि राहुल को खुद नहीं पता, वह क्या बोल रहे हैं, कांग्रेस में तो पीके का राज चल रहा है।

up-congress-chief-rita-bahugunas-speculation-to-join-bjp-before-up-election

इसके साथ ही उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस में रहते हुए घुटन महसूस हो रही थी। कांग्रेस से अभी और कार्यकर्ता भाजपा में आएंगे। कांग्रेस ने सही नीति नहीं अपनाई। वहां अब कार्यकर्ता कोई नहीं बल्कि कर्मचारी हैं, क्योंकि वहां पेमेंट देकर लोगों को पार्टी में लाया जा रहा है। मैं प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के प्रति आभार जताती हूं उन्होन मुझे अपना मुझे।

इसके समाजवादी पार्टी में मचे घमासान पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार में जनता गरीबी से परेशान है, मगर सरकार के नेता आपस में लड़ने में ही मस्त हैं। जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है। वहीं बसपा पर तंज मारते हुए कहा कि पिछली बार बनी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सरकार पूरी तरह से फेल रही थी। उनके समय में सड़कों पर दौड़ाकर अधिकारी मारे जाते थे। जेलों में बंद लोग मार दिए जाते थे। उन्होंने कहा कि उप्र के लिए प्रधानमंत्री जो करना चाहते हैं, पूरा होगा। उप्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।