मतदाता जागरूकता अभियान के ब्रांड एंबेस्डर क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार

मेरठ। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार मेरठ में मतदाता जागरूकता अभियान के ब्रांड एंबेस्डर बनाए गए हैं। यह घोषणा जिलाधिकारी बी. चंद्रकला ने की। निर्वाचन की तैयारियों को लेकर कलेक्ट्रेट में आयोजित प्रेसवार्ता में भुवनेश्वर ने युवाओं से आह्वान किया कि वे पूरे उत्साह से मतदान करें और अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करें।उन्होंने कहा कि युवा देश के भविष्य को ध्यान में रखते हुए लोकतंत्र को मजबूत करें और इसके लिए अपने मत का प्रयोग करें। 18 वर्ष से ऊपर के युवा अपना वोट बनवाएं और नैतिक रूप से मतदान करें।

b-chndrkal

भुवनेश्वर ने कहा, “यूपी को नंबर एक बनाना है तो ज्यादा से ज्यादा वोट बनवाना और मतदान करना है। लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए युवा साथियों की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण है।उन्होंने चुनाव आयोग के स्लोगन मजबूत लोकतंत्र-सबकी भागीदारी को भी दोहराया।

डीएम बी.चंद्रकला ने कहा कि मतदाता बिना किसी लोभ के स्वैच्छिक मतदान करें। मतदाता पुनरीक्षण के बाद मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चलाया जाएगा। निर्वाचन आयोग ने इसकी शुरुआत उत्तराखंड से की है।उन्होंने कहा कि युवाओं को साथ लाने के लिए सिटी-आइकॉन और ब्रांड एम्बेस्डर का सहयोग लिया जाएगा।