मोदी के आगमन पर कांग्रेस करेगी चिट्टा रावण का दहन

लुधियाना। आखिर पंजाब में मुद्दों को लेकर तरस ही कांग्रेस के हाथ ‘चिट्टा रावण’ (नशे का रावण) के रूप में मुद्दा लग ही गया। कांग्रेस पार्टी दशहरे पर खड़े हुए चिट्टा रावण दहन को लेकर विवाद को अब भुनाने के फिराक में दिख रही है। चंडीगढ़ में सीएम प्रकाश सिंह बादल के आवास के बाहर हुए धरने के बाद पार्टी अब पीएम मोदी तक अपने विरोध की आवाज पहुंचाना चाहती है।

panjab

इसके लिए कांग्रेस के प्रदेश प्रधान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के लुधियाना दौरे पर दौरान हम चिट्टा रावण का दहन करेंगे। यदि कोई रोक सकता है तो रोक कर दिखाए। इसके साथ ही 117 विधान सभा क्षेत्रों में इस तरह का कार्यक्रम आयोजित कर हम पीएम तक बादल सरकार की शराब माफिया और सरकार के गठजोड़ की पोल खोल कर रहेंगे। जब तक पंजाब में नशे का कारोबार खत्म नहीं होता हमारी जंग जारी रहेगी।

लुधियाना में एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले 18 अक्टूबर को पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी (पीएयू) में जैसे ही मोदी का भाषण शुरू होगा, उसी समय पुडा ग्राउंड में ‘चिट्टा रावण’ फूंका जाएगा। 10 अक्टूबर को इसी जगह कांग्रेसियों पर हमला हुआ था और बाद में उन पर केस दर्ज किए गए थे।