पंजाब चुनाव से पहले सिद्धू को झटकाः बैंस बंधु ने थामा ‘आप’ का हाथ

चंडीगढ़। पंजाब में आवाम-ए-पंजाब नाम से नया मोर्चा बनाने वाले पूर्व बीजेपी सांसद नवजोत सिंह सिद्धू को बड़ा झटका लगा है। खबराें के मुताबिक आवाम-ए-पंजाब के बैंस ब्रदर्स ने सिद्धू का साथ छोड़कर आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन करने का फैसला किया है। बैंस ब्रदर्स के सिमरजीत सिंह बैंस ने बताया है कि पंजाब चुनाव में उनका विचार आप से गठबंधन कर चुनाव लड़ने का है, उन्हाेंने कहा कि पंजाब की जनता को बादलों से बचाने के लिए आप और लोक इंसाफ पार्टी का गठबंधन होना है।

aaaaa

गौरतलब है कि रविवार को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताआें की बैठक हुई है, जिसके बाद से आप और बैंस बंधुओं के मिलन के अनुमान लगने लगे हैं, हालांकि बताया जा रहा है कि दोनो नेता आप में शामिल नही होंगे बल्कि गठबंधन कर उन दो सीटों से चुनाव लड़ने का विचार कर रहे हैं जहां से आज तक वे चुनाव लड़ते आ रहे हैं। आपको बता दें कि सिमरजीत बैंस आत्मनगर से और उनके बड़े भाई बलविंदर बैंस लुधियाना दक्षिण से निर्दलीय विधायक हैं।

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू, परगट सिंह, और बैंस बंधुओ ने आपस में मिलकर आवाम-ए-पंजाब नाम का नया मोर्चा गठित किया था। अब तक के खबराें के मुताबिक बैंस बर्दस में से किसी एक को आम आदमी पार्टी से टिकट मिल सकता है और दूसरे भाई को निर्दललीय चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है। इससे पहले ऐसे भी अनुमान लगाए जा रहे थे कि सिद्धू स्वयं कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।