बुलंदशहर हिंसा : शहीद इंस्पेक्टर सुबोध के परिजनों से कल मिलेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

बुलंदशहर हिंसा : शहीद इंस्पेक्टर सुबोध के परिजनों से कल मिलेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिजनों से कल बृहस्पतिवार को लखनऊ में मिलेंगे। वहीं अभी तक पुलिस को इस हिंसा का मुख्यआरोपी योगेश राज का कोई सुराग नहीं मिला है।

परिजनो को आर्थिक सहायता का ऐलान

सुबोध बुलंदशहर में हुई हिंसा में भीड़ के हमले का शिकार हो गए थे। वहीं, मामले पर मुख्यमंत्री योगी ने मंगलवार को लखनऊ में देर रात अफसरों संग बैठक की और कानून-व्यवस्था पर फीडबैक लिया। वहीं मुख्यमंत्री ने मारे गए छात्र सुमित के परिजनों को 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया।

सीएम ने कार्रवाई के दिए निर्देश

साथ ही गोकशी में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने कहा- बुलंदशहर की घटना एक बड़े षड्यंत्र का हिस्सा है। योगी ने निर्देश दिया कि प्रदेश में ऐसा अभियान चलाया जाए, जिससे माहौल खराब करने वाले तत्व बेनकाब हो सकें।

मुख्यमंत्री ने बुलंदशहर हिंसा मामले में सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए। बुलंदशहर हिंसा की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया जा चुका है। इस हिंसा पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि ये एक बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। मामले की रिपोर्ट आने पर सारी बातें स्पष्ट हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि इस मसले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।