पूर्व सैनिक की आत्महत्या मामले में ट्वीट कर लालू ने बोला हमला

पटना। पूर्व सैनिक की मौत के बाद राजधानी दिल्ली में हुए सियासी ड्रामेबाजी पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने पीएम मोदी पर ट्वीट के जरिए जमकर हमला बोला। पूर्व सैनिक के आत्महत्या करने के बाद उससे मिलने पहुंचे नेताओं के साथ किए गये रवैये से आहत हुए राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने हमलावर होते हुए पीएम मोदी को नसीहत भरे अंदाज में सीख दी।

Lalu yadav

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी से कहा कि “मोदीजी, कौन सा लोकतंत्र गढ़ रहे हो? लोकलाज से लोकराज चलता है। लोकतंत्र में लोकशर्म को दरकिनार नही कर सकते। देश में इमरजेंसी जैसे हालात है।” इसके बाद लालू प्रसाद यादव ने लगातार पीएम मोदी को निशाना बनाते हुए इस मामले में नोताओं की गिरफ्तारी पर भी सवाल उठाया उन्होंने कहा कि “देश में फासीवाद दस्तक दे चूका है।संवैधानिक व लोकतांत्रिक मूल्य खतरे में है। सरकार के खिलाफ बोलने वालों को गिरफ्तार और बैन किया जा रहा है।”

लालू ने आगे ट्वीट में लिखते हुए मोदी सरकार की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठाए उन्होंने कहा कि “ढाई साल में इतनी पतली हालत होगी,खुद इन्होंने दुर्दांत सपने में नहीं सोचा होगा।हेडलाइंस व मार्केटिंग की सरकार की ऐसी दुर्दशा होना लाजिमी है।”