मार्बल व्यवसायी के अपहृत बेटों को पुलिस ने कराया मुक्त

पटना। दिल्ली के मार्बल व्यवसायी के अपहृत दोनों बेटों को पुलिस ने बुधवार को राज्य के लखीसराय जिले के कजरा क्षेत्र से सकुशल मुक्त करा लिया है। इन दोनों को पटना हवाईअड्डे से शुक्रवार को अपहृत कर लिया गया था। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

firo_car

पटना के एसएसपी मनु महाराज ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि दिल्ली के बदरपुर बॉर्डर के सेक्टर आठ में रहने वाले कारोबारी बाबूलाल शर्मा के अपहृत दोनों बेटे कपिल शर्मा और सुरेश सुरेश शर्मा को पुलिस ने सकुशल मुक्त करा लिया है। इन दोनों को अगवा कर कजरा क्षेत्र की पहाड़ियों में छिपाकर रखा गया था। व्यवसायी बेटों की रिहाई के बदले चार करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी। सुरेश और कपिल के पिता बाबूलाल शर्मा दिल्ली के एक बड़े मार्बल व्यवसायी हैं और उनका कारोबार दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान तक फैला हुआ है।

पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि पटना जिला पुलिस, लखीसराय जिला पुलिस और सीआरपीएफ की टीम ने एक साझा अभियान के बाद दोनों भाइयों को जंगल से बाहर निकाला। इस मामले में संलिप्त पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस मामले में पटना के हवाईअड्डे थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया था।