आखिर क्यों सुनील वापस नहीं करना चाहते कपिल के साथ काम

मुंबई। कॉमेडियन कपिल सर्मा और उनके शो द कपिल शर्मा शो में उनके को-स्टार सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में हुई लड़ाई का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। यह विवाद दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है और अब तो दोनों के बीच की लड़ाई को खत्म करने के लिए सोनी चैनल को भी बीच में घुसना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनिल अभी भी अपने फैसले पर कायम है। सुनील ने तय कर लिया है की वो आगे इस शो का हिस्सा नहीं रहना चाहते और इस पर वो किसी की भी बात नहीं सुन रहे है।

सुनील ग्रोवर के साथ इस विवाद से जुड़े रहे चंदन प्रभाकर भी शो में वापसी के लिए तैयार नहीं हैं। विवाद को लेकर कहा गया है कि विवाद चंदन से ही शुरू हुआ था। हवाई जहाज के अंदर पहले तकरार कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर के बीच हुई। सुनील ने जब दोनों को शांत कराने की कोशिश की, तो कथित तौर पर कपिल शर्मा, शराब के नशे में मारामारी करने पर उतारु हो गए। इससे बात बढ़ती चली गई। मीडिया में विवाद सामने आने पर कपिल शर्मा ने पहली प्रतिक्रिया में इसे मामूली पारिवारिक विवाद कहकर टालने की कोशिश की, लेकिन सुनील ग्रोवर के पलटवार ने विवाद को बढ़ा दिया। सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर जो कुछ लिखा, उसमें कहा गया है कि कपिल शर्मा जानवरों से भी बदतर सलूक अपने साथी कलाकारों के साथ करते आए हैं और आए दिन उनको शो से निकालने की धमकियां देते रहते हैं।

सुनील का कहना है कि कपिल खुद को भगवान मानने लगे हैं और चाहते है कि सब उनकी हां में हां मिलाएं। विवाद बढ़ता देख चैनल को दखल देना पड़ा। अधिकारिक तौर पर सोनी चैनल ने इस विवाद पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया, लेकिन चैनल के सूत्र बता रहे हैं कि दोनों से बातचीत हो रही है। चैनल के एक सीनियर अधिकारी ने निजी तौर पर माना कि कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायतें मिली हैं, लेकिन चैनल ने इनको निजी मानकर दखल नहीं दिया। अब मामला गंभीर हो गया है, इसलिए रास्ता निकालने की कोशिश हो रही है। चैनल के अधिकारी ने साफ कहा कि शो को लेकर कोई प्रॉब्लम नहीं है, लेकिन सुनील ग्रोवर का किरदार टीआरपी से जुड़ा है, इसलिए चैनल के लिए ये अहम हिस्सा है। चैनल चाहता है कि दोनों मिलकर मतभेदों को सुलझाएं और दोनों शो में बने रहें।