yogi 2 ...तो क्या योगी ने मान ली अपर्णा की REQUEST!

लखनऊ। योगी के सत्ता संभालने के बाद मुलायम की बहू अपर्णा यादव उनसे मुलाकात करने के लिए गेस्ट हाउस पहुंची थी। अपर्णा और योगी की इस मुलाकात के दौरान क्या बातचीत हुई अब धीरे-धीरे इस बात का खुलासा हो रहा है। अपर्णा के आग्राह करने पर योगी आदित्यानाथ आज राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर इलाके में स्थित गोशाला (कान्हा उपवन) को देखने के लिए पहुंचे।

yogi 2 ...तो क्या योगी ने मान ली अपर्णा की REQUEST!

अपर्णा का एनजीओ चलाता है गोशाला

गौरतलब है कि कान्हा उपवन गोशाला को अपर्णा का एनजीओ पिछले 4 सालों से चला रहा है। एनजीओ की मदद से लावारिश पशु गाय, भैंस और कुत्तों को कान्हा उपवन ले जाया जाता है और वहां इनकी देख रेख होती है।

swati singh ...तो क्या योगी ने मान ली अपर्णा की REQUEST!

स्वाति सिंह ने भी किया कान्हा उपवन का दौरा

सिर्फ योगी आदित्यनाथ ही नहीं बल्कि उनके कैबिनेट के कई मंत्री आज कान्हा उपवन का दौरा करने के लिए पहुंचे। कैबिनेट मंत्री स्वाति सिंह ने कान्हा उपवन का दौरा करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि उन्हें यहां पर किसी भी तरह के बजट में कोई कमी नहीं लगी।

बता दें कि योगी के सत्ता संभालने के बाद अपर्णा यादव उनसे मिलने के लिए पहुंची थी। इस दौरान अपर्णा यादव ने योगी को एक गुलदस्ता भेंट किया था। उस वक्त इस मुलाकात को महज एक औपचारिक मुलाकात कहा जा रहा था।

अपर्णा यादव हैं एक्टिव

विधानसभा चुनावों के दौरान अपर्णा यादव काफी लोकप्रिय और राजनीतिक गलियारों में एक्टिव तरीके से काम करती नजर आई। तमाम कोशिशें करने के बाबजूद अपर्णा यादव भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी को हराने में नाकाम रहीं।

 

राम मंदिर मामले में जल्द सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट ने किया इंकार

Previous article

आजम के खिलाफ बगावती सुर तेज, कल्बे जव्वाद ने लगाया घोटाले का आरोप

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured