September 19, 2021 12:16 am
featured यूपी

UPSSSC PET 2021 परीक्षा की तारीख बदली, अब इस डेट को होगा Exam

UPSSSC PET 2021 परीक्षा की तारीख बदली, अब इस डेट को होगा Exam

लखनऊ: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रीलिमनरी एलिजिबिलिटी टेस्ट (PET) परीक्षा की तैयारी में जुटे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है। आयोग ने यूपी पीईटी परीक्षा की तारीख में बदलाव किया है। 20 अगस्त को होने वाली यह परीक्षा अब 24 अगस्त को दो पालियों में आयोजित होगी।

दो पालियों में होंगी परीक्षाएं  

प्रदेशभर में इस एग्‍जाम की पहली पाली की परीक्षा सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक, जबकि दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 3 से शाम 5 बजे तक निर्धारित विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। यूपी पीईटी के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर ज्यादा जानकारी ले सकते हैं।

बता दें कि, लिखित परीक्षा में करीब 20 लाख उम्मीदवारों के शामिल होने की उम्मीद है। इससे पहले UPSSSC पीईटी परीक्षा 20 अगस्त को आयोजित होने वाली थी। हालांकि, कुछ प्रशासनिक कारणों की वजह से टेस्ट कंडक्टिंग अथॉरिटी ने लिखित परीक्षा स्थगित कर दी है।

आधिकारिक वेबसाइट पर जारी होंगे एडमिट कार्ड

UPSSSC द्वारा जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर यूपी PET एडमिट कार्ड जारी किए जाने की संभावना है। UPSSSC PET परीक्षा तिथि 2021 की तारीख में बदलाव एक आधिकारिक सूचना के माध्यम से अभ्यर्थियों को सूचित कर दी गई है। परीक्षा कोविड-19 प्रोटोकॉल और दिशा-निर्देशों के साथ आयोजित की जाएगी।

Related posts

नायडू ने कहा : सेना की प्रतिबद्धता पर किसी भी नागरिक को संदेह नहीं

shipra saxena

प्रेमी से बेटी को मिलते देखकर घरवालों ने दोनो को मारकर लटकाए शव

Ankit Tripathi

मुंबई के वर्ली में 33 मंजिला इमारत में लगी आग दीपिका के घर को भी हो सकता है नुकसान

mahesh yadav