featured Breaking News देश यूपी

यूपी सीएम ने कहा : अंडर ट्रेनी से ट्रेंड हो गया, सोचिए अब कितना काम करूंगा

akhilesh yadav 1 यूपी सीएम ने कहा : अंडर ट्रेनी से ट्रेंड हो गया, सोचिए अब कितना काम करूंगा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि वह पहले अंडर ट्रेनी सीएम थे, अब ट्रेंड हो गए हैं। इसलिए उम्मीद की जानी चाहिए कि अब वह ज्यादा काम करेंगे। उन्होंने कहा, कांग्रेस और भाजपा के लोग कहते हैं कि सपा सरकार में पांच और साढ़े पांच मुख्यमंत्री हैं। लेकिन हम भाजपा से कह रहे हैं कि पहले वह अपने लिए एक मुख्यमंत्री तो ढूंढ़ कर ले आएं।

राजधानी स्थित एक होटल में आयोजित स्मार्ट इन्फ्रास्ट्रक्चर समिट-2016 में अखिलेश ने कहा, विपक्षी कहते हैं कि मैं ट्रेनी सीएम हूं.. तो मैं कहता हूं कि अंडर ट्रेनी सीएम होकर भी मैंने जितना काम किया, उसका आधा भी किसी ने किया क्या? अब तो मैं ट्रेंड हो गया, जरा सोचिए अब कितना काम करूंगा। हमारी हर कार्य में सफलता ने विरोधियों की नींद उड़ा दी है। इसलिए वे अब हमारी सफलता पर पर्दा डालने में लगे हैं।

akhilesh yadav

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने एक दिन में पांच करोड़ पेड़ लगाकर विश्व रिकार्ड बना, इतिहास रच दिया। लेकिन प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश का नाम लेने के बजाय उन प्रदेशों का नाम लिया, जहां एक और दो करोड़ पौधे लगाए गए थे।

लैपटॉप की बात छेड़ते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जब सपा सरकार ने लैपटॉप बांटे तो विपक्षी कहते थे कि युवाओं के हाथों में झुनझुना थमाया जा रहा है। वहीं आज कश्मीर को लेकर कहा जाता है कि जिन हाथों में लैपटॉप होना चाहिए, उनमें बंदूक पकड़ा दी गई है।

उन्होंने कहा जिस लैपटॉप की बात वे आज कर रहे हैं, वह समाजवादी पार्टी चार साल पहले ही शुरू कर चुकी है।

लखनऊ मेट्रो की चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने कहा, हम अभी केंद्रीय गृह मंत्री के संसदीय क्षेत्र में मेट्रो चलाने जा रहे हैं और शीघ्र ही प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में भी यह कार्य कराएंगे लेकिन केंद्र सरकार सहयोग तो करे।

Related posts

40 साल बाद खुलेगा जगन्नाथ मंदिर का रत्नभंडार, जानिए मंदिर के अनसुलझे रहस्य

rituraj

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सिक्किम का पहला हवाईअड्डा राष्ट्र को समर्पित किया

mahesh yadav

15 करोड़ लोगों को योगी सरकार देगी राहत, 20 मई से होगी शुरूआत

sushil kumar