उपेंद्र कुशवाहा और लालू यादव की मुलाकात लाएगी रंग

नई दिल्ली। चारा घोटाला मामलें में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को उनके इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया हैं।जहां मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने उनसे मुलाकात की बता दे कि उपेंद्र कुशवाहा से लालू यादव के मिलने से राजनीतिक हलचलें भी तेज हो गई हैं। बहुचर्चित चारा घोटाला मामलें में लालू यादव रांची जेल में सजा काट रहे हैं पर उनकी तबीयत खराब होने के चलते उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया हैं। बता दे कि रांची के रिम्स की ओऱ से लालू यादव को एम्स रेफर किया गया हैं जहां केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा लालू यादव की तबीयत खराब होने के चलते उनसे मिलने आए थें इस बात की जानकारी उन्होनें अपने ट्वीटर पर शेयर की हैं।

बता दे कि केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा भाजपा से फिलहाल नाराज चल रहे हैं और इसी को लेकर सरगर्मियां भी तेज हो गई हैं। हालाकिं इस बारें में केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने और कुछ नहीं कहा हैं। पर उनकी इस मुलाकात को लेकर कयासो का दौर लगना शुरू हो गया हैं।

ट्रेन से लाने पर मीशा भारती का बयान
लालू यादव को उनके इलाज के लिए एम्स दिल्ली लाया गया था पर उनके ट्रेन से लाने को लेकर लालू यादव की बेटी मीशा भारती ने इस साजिश करार दिया था। मीशा भारती ने कहा कि ट्रैन से लाया जाना ये सब साजिश के तहत हुआ हैं।  बता दे कि लालू यादव को चारा घोटाला में लालू यादव को 14 साल की जेल और 60 लाख रुपयें का जुर्माने की सजा सुनाई गई हैं। लालू यादव को लेकर सियासत भी तेज हो गई हैं जहां लालू यादव के बेटे और बिहार के स्वास्थ मंत्री तेजस्वी य़ादव ने इस पूरी घटना को साजिश करार दिया हैं तो वहीं सुशील मोदी की ओऱ से कहा गया हैं कि पाप की सजा तो मिलती हैं।