featured भारत खबर विशेष यूपी

रेडिएशन का चमत्कार, बच्चे के हाथ में मोबाइल आते ही गायब हो जाता हैं मोबाइल का डेटा

2020 3image 10 16 5976718345 ll रेडिएशन का चमत्कार, बच्चे के हाथ में मोबाइल आते ही गायब हो जाता हैं मोबाइल का डेटा

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील खैर क्षेत्र के थाना टप्पल इलाके के कस्बा जट्टारी में एक बेहद ही चमत्कार और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बच्चे के हाथ में मोबाइल जाते ही उस मोबाइल का सारा डाटा गायब हो जाता है। जी हां चौंकिए मत ऐसा ही एक नजारा 14 वर्षीय बच्चे के मोबाइल को अपने हाथों में लेने पर हो रहा है। डॉक्टरों ने सभी टेस्ट करने के बाद बच्चे के परिजनों को कहा KF मामला उनकी समझ से बाहर है ।

जानकारी के मुताबिक थाना टप्पल क्षेत्र के कस्बा जट्टारी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक 14 वर्षीय बच्चे अस्तित्व गौरव के संपर्क में जो भी मोबाइल फोन आ जाता है। उस मोबाइल फोन के समूचे डाटा का हमेशा के लिए अस्तित्व ही खत्म हो जाता है। अर्थात मोबाइल फोन का डाटा (गायब) होकर उड़ जाता है। आखिर यह कोई चमत्कार है या फिर अस्तित्व के शरीर में मोबाइल के रेडिएशन के कारण ऐसा हो रहा है। बच्चे के परिवार सहित आसपास के लोगों को भी कोई कुछ समझ नहीं आ रहा है। बल्कि यह एकदम सत्य है। लेकिन किस सत्यता को लेकर अस्तित्व के माता पिता उसके भविष्य को लेकर काफी चिंतित हैं। क्योंकि इस समस्या के कारण तो अस्तित्व को अपने संपर्क में आने ही नहीं देगा और वह भविष्य में अकेला ही रह जाएगा। जब अस्तित्व गौरव को अपने पास भटकने ही नहीं देगा। तो उस का क्या होगा। यही सवाल अब अस्तित्व गौरव के परिजनों को कौंध रहा है और उसके माता-पिता के चेहरे पर चिंता की लकीरें खिची नजर गई है। अलीगढ़ जिले के कस्बा जट्टारी में कपड़ा व्यापारी गौरव अग्रवाल का 14 वर्षीय बेटा अस्तित्व गौरव अग्रवाल कस्बा सहित पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। अस्तित्व की हकीकत है कि उसके हाथ में जो भी मोबाइल आ जाता है। उस मोबाइल का डाटा साफ हो जाता है। यह बात किसी को यह नहीं समझ नहीं आ रही हैं।

child and phone रेडिएशन का चमत्कार, बच्चे के हाथ में मोबाइल आते ही गायब हो जाता हैं मोबाइल का डेटा

तो वही 14 वर्षीय युवक अस्तित्व के पिता गौरव अग्रवाल का कहना है कि 2 मई को उनके घर में अचानक ही मोबाइलों का डाटा उड़ने लगा। जिसके बाद परिवार के सभी लोग अपने मोबाइलों को लेकर कंपनी के सर्विस सेंटर पर गए और मोबाइलों के डाटा उड़ने का सर्विस सेंटर वालों से कारण पूछा गया। लेकिन सर्विस सेंटर वालों ने मोबाइल से गायब हुए डांटे का कोई कारण नहीं बताया गया। मोबाइल से डाटा गायब होने का पता न चलने पर परिवार के लोग उसको लेकर लगातार परेशान होते रहे।

जबकि 22 अगस्त को बच्चे के पिता गौरव अग्रवाल की पत्नी और बच्चे रक्षाबंधन के त्योहार पर अपने मायके गए। वहां भी 4 दिन रुकने पर ऐसा ही हुआ कि अस्तित्व के ननिहाल में रहने वाली नानी सहित सभी लोगों के मोबाइल का डाटा उड़ गया। उनके द्वारा बताया गया कि उनके बेटे अस्तित्व के कारण मोबाइल का डाटा उड़ गया है। वह आश्चर्यचकित रह गए और चिंतित हो उठे गौरव अग्रवाल का कहना है कि अब उनके घर में उनके मोबाइल रखना भी दूभर हो गया है। जिसके बाद बच्चे के पिता इस बात को लेकर अब गौरव अग्रवाल को अपने बेटे के भविष्य की चिंता सताने लगी है। तो वही अस्तित्व गौरव के संपर्क में आने पर मोबाइल का डाटा क्यों गायब हो रहा है। इस स्थिति में मेरे बेटे अस्तित्व को घर में बैठने पर मजबूर होना पड़ रहा है।

तो वही इस पूरे मामले पर अस्तित्व का कहना है कि उनके शरीर में कोई मानसिक या शारीरिक बदलाव नहीं हो रहा है। कई दिन पूर्व अस्तित्व के सिर में तेज दर्द व उल्टी होने के कारण बॉडी का चेकअप कराया गया लेकिन सभी जांचें नॉर्मल आई थी। बच्चे के पिता का कहना है बच्चे के हाथ में मोबाइल जाने के बाद मोबाइल से डाटा गायब होने का मामला उनके परिवार के लोगों को समझ नहीं आ रहा है। जिसको लेकर बच्चे को डॉक्टरों को भी दिखाया गया था। और सभी टेस्ट कराए गए लेकिन टेस्ट करने वाला डॉक्टर का कहना है कि यह मामला उसके समझ से बाहर है।

Related posts

मेरठ ट्रिपल हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, पुलिस की गिरफ्त में मास्टरमाइंड

bharatkhabar

मतदान केन्द्र पर भिड़े सपा और भाजपा के समर्थक

kumari ashu

राजस्थान: हड़ताली डॉक्टरों ने पीएम को लिखी चिट्टी, एक दिन हमारी जिंदगी जीकर देखें

Breaking News