terrorist Attack In Lucknow: मिनहाज की दुकान पर आने वाले 19 लोग रडार पर, पढ़िए पूरी खबर

terrorist Attack In Lucknow: लखनऊ के काकोरी क्षेत्र से पकड़े गए दो संदिग्ध आतंकियों से एटीएस लगातार पूछताछ कर रही है। एटीएस इनदोनों संदिग्धों के साथ के लोगों पर भी नजर बनाए है। जानकारी के मुताबिक मिनहाज के फोन की कॉल डिटेल से तीन अन्य युवकों की जानकारी मिली है जो खदरा,मड़ियांव,दुबग्गा मोहिबुल्लापुर,काकोरी के है। एटीएस जल्द ही इन क्षेत्रों के 19 युवकों से पूछताछ करेगी।

मिनहाज के अन्य साथियों से होगी पूछताछ-ATS

एटीएस ने जानकारी देते हुए बताया यह सभी लोग एसी के मैकेनिक है। साथ ही गाड़ियों की सर्विसिंग भी करते है। इससे पहले एटीएस ने तीन युवकों से पूछताछ की थी। एटीएस को अभी तक यह कंफर्म नहीं हो पाया है कि यह लोग मिनहाज के साथ संदिग्ध कार्य में लिप्त थे या नहीं।

14 दिनों की रिमांड पर दोनों संदिग्ध -ATS

11 जुलाई को काकोरी क्षेत्र से एटीएस ने मिनहाज और मुशीर को गिरफ्तार किया था। मिनहाज के घर से एटीएस को भारी मात्रा में विस्फोट सामग्री मिली थी। एटीएस ने इन दोनों को कोर्ट में पेश करके 14 दिन की रिमांड ली थी और तब से इनसे पूछताछ जारी है।

मिनहाज की दुकान पर आने वालों भी रडार पर-ATS

एटीएस के मुताबिक मिनहाज की खदरा में बैट्री की दुकान है। मिनहाज अपनी दुकान पर युवाओं को बुलाता था। कई लोगों से वह अकेले भी मिलता था। एटीएस ने 22 लोगों को चिहिंत किया है। जल्द ही इन लोगों से पूछताछ की जाएगी।

मिनहाज ने एजेंसी को उलझाने की कोशिश की–ATS

एटीएस ने एक अन्य बड़ी जानकारी साझा करते हुए कहा मिनहाज ने एटीएस और जांच एजेंसी को उलझाने के लिए कई युवाओं से बे-वजह बात की है। जिससे संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त लोग एजेंसी की रडार बच जाए।

UP Election 2022: प्रयागराज जिले में 2017 के दौरान कैसे मिली भाजपा को टक्कर

Previous article

बुलंदशहर हादसे पर सीएम योगी ने जताया शोक, पढ़िए पूरी खबर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured