खेल

इंग्लैंड ने भारत को पांचवें टेस्ट में 7 विकेट से दी मात, टीम इंडिया की हुई शर्मनाक हार

India and New Zealand teams reached Kolkata for the second Test इंग्लैंड ने भारत को पांचवें टेस्ट में 7 विकेट से दी मात, टीम इंडिया की हुई शर्मनाक हार

इंग्लैंड ने बर्मिंघम टेस्ट में टीम इंडिया को 7 विकेट से हरा दिया। बेहतरीन फॉर्म में चल रहे जो रूट (142*) और जॉनी बेयरस्टो (114*) के बीच चौथे विकेट के लिए हुई 269 रनों की पार्टनरशिप की बदौलत इंग्लैंड ने 378 रन के टारगेट को तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

यह भी पढ़े

 

तापसी पन्नू को ‘इंडिया की सबसे खूबसूरत लड़की’ का मिला टैग, सोशल मीडिया पर आया रिएक्शन

Indian team इंग्लैंड ने भारत को पांचवें टेस्ट में 7 विकेट से दी मात, टीम इंडिया की हुई शर्मनाक हार

भारत का इंग्लैंड में 15 साल बाद टेस्ट सीरीज जीतने का सपना चकनाचूर हो गया। इसके साथ ही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज 2-2 से बराबर हो गई है। ये पहली बार है जब भारत ने विरोधी टीम को 350 रन से अधिक का टारगेट दिया हो और उसके बाद भी मैच गंवा दिया।

India and New Zealand teams reached Kolkata for the second Test इंग्लैंड ने भारत को पांचवें टेस्ट में 7 विकेट से दी मात, टीम इंडिया की हुई शर्मनाक हार

जो रूट ने पाचवें दिन अपने टेस्ट करियर का 28वां शतक जड़ा। 2021 के बाद इंग्लैंड के इस बल्लेबाज के बल्ले से 47 पारियों में 11 शतक निकल चुके हैं। भारत के खिलाफ रूट की 9वीं सेंचुरी रही।भारतीय टीम दूसरी पारी में 245 रन पर ऑल-आउट हो गई और इंग्लैंड को 378 रन का लक्ष्य मिला।

Team india इंग्लैंड ने भारत को पांचवें टेस्ट में 7 विकेट से दी मात, टीम इंडिया की हुई शर्मनाक हार

Related posts

इंडिया – बांग्लादेश का टेस्ट मैच, बांग्लादेश पर मंडराया फॉलोऑन का खतरा

Rahul

आईएसएल : मुंबई एफसी के खिलाफ खेलेगा खिलाफ केरला ब्लास्टर्स

shipra saxena

एशियाई चैंपियनशिप में भारत को शिवा ने दिलाया स्वर्ण पदक

Anuradha Singh