September 17, 2021 3:10 pm
खेल मनोरंजन

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के बर्थडे पर पत्नी धनश्री का रोमांटिक पोस्ट, कही दिल की बात

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के बर्थडे पर पत्नी धनश्री का रोमांटिक पोस्ट, कही दिल की बात
सोशल मीडिया के जमाने में हर कोई अपने तरीके से उसका प्रयोग कर रहा है। युजवेंद्र चहल के बर्थडे पर पत्नी धनश्री ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर की है। जिसे लोगों द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है।
टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपना 31वां जन्मदिन मनाया। चहल के जन्मदिन के मौके पर उनकी वाइफ धनश्री वर्मा रोमांटिक हो गईं, और एक रोमांटिक पोस्ट शेयर कर उनको विश  किया।
इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो 
धनश्री वर्मा ने अपने पति युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जब आप दयालु, मददगार, विनम्र, निस्वार्थ होने और उन गुणों को कुछ गंभीर कौशल के साथ ले जाने की बात करते हैं तो वह मिस्टर युजवेंद्र चहल हैं। आपमें अपने रुतबे को लेकर कोई अहम नहीं है। इस स्तर तक पहुंचना और मुकाम हासिल करना आसान नहीं है। आप लोगों और देश के लिए जो करते हैं वह कमाल है। आपका दिल काफी बड़ा है। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है। मुझे हमेशा आप पर बहुत गर्व है हैप्पी बर्थडे।’
दिसंबर 2020 में हुई थी दोनों की शादी
क्रिकेटर युजवेंद्र और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा काफी फेमस कपल हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी।
आपको बता दें कि धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल है। उनके चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं।

Related posts

आलिया भट्ट ने तोड़ा रणबीर और उसके परिवार का दिल, कह दिया कुछ ऐसे जो लग सकता है बुरा

mohini kushwaha

बाॅलीवुड के किंग खान अब करेंगे सोनम के साथ रोमांस

Anuradha Singh

लुज्निकी स्टेडियम में फ्रांस और क्रोएशिया के बीच खेला जाएगा वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला

mahesh yadav