February 2, 2023 10:22 pm
featured क्राइम अलर्ट देश

श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी आफताब की आज साकेत कोर्ट में पेशी, रिमांड की पुलिस करेगी मांग

shraddha murder accused aftab श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी आफताब की आज साकेत कोर्ट में पेशी, रिमांड की पुलिस करेगी मांग

श्रद्धा हत्याकांड के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला को आज दिल्ली पुलिस साकेत कोर्ट में पेश करेगी। दिल्ली पुलिस आफताब का नार्को टेस्ट कराने की तैयारी में है। पुलिस कोर्ट से उसकी रिमांड मांगेगी।

ये भी पढ़ें :-

शेयर बाजार में गिरावट के साथ शुरुआत, सेंसेक्स और निफ्टी में गिरावट

गौरतलब है कि आफताब पर आरोप है कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर उसके शव के 35 टुकड़े कर डाले। पुलिस आज आरोपी के रिमांड की मांग को लेकर कोर्ट से अर्जी दाखिल करेगी। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने महिला के पिता द्वारा दायर गुमशुदगी की शिकायत की जांच शुरू करने के बाद शनिवार को उसे गिरफ्तार किया था।

Shraddha murder case: श्रद्धा हत्याकांड मामले में आरोपी की आज कोर्ट में  होगी पेशी, पढ़ें... - Desh ki Aawaz

घरेलू खर्च को लेकर हुआ था झगड़ा 

सूत्रों के मुताबिक पुलिस को पूछताछ में आफताब ने बताया कि 18 मई यानी मर्डर वाले दिन श्रद्धा और उसके बीच घरेलू खर्च को लेकर झगड़ा हुआ था। रोज-रोज के खर्च कौन देगा, इसे लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हुई थी, इसके बाद ही उसने श्रद्धा की हत्या की।

Delhi Shraddha Walker Murder Case Live Aaftab Poonawala Statements After  Arrest Mumbai Girl Love Story - Shraddha Murder Case Live: श्रद्धा के कातिल  आफताब की आज साकेत कोर्ट में होगी पेशी, सबूत

दिल्ली कोर्ट ने आफताब के नार्को टेस्ट की अनुमति दी

इस बीच, दिल्ली कोर्ट ने आफताब के नार्को टेस्ट की इजाजत दे दी है। पुलिस ने कहा कि अगर आफताब मानसिक रूप से अस्वस्थ या अस्थिर निकला, तो उसके अनुसार जरूरी कदम उठाए जाएंगे। प्रारंभिक जांच होने के बाद आने वाले दिनों में उसका टेस्ट होने की उम्मीद है।

Related posts

मोदी सरकार के अंतिम बजट से खुश नहीं पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, उठाए ये सवाल

Rani Naqvi

पिता ने डाटा तो घर छोड़कर भाग गयी मासूम, गाजियाबाद से बरामद

Trinath Mishra

16 अगस्त से ऑफलाइन कक्षाएं, अंतिम दौर में तैयारियां

Shailendra Singh