डेब्यू से पहली ही कानूनी शिकंजे में फंसी सारा, पापा सैफ अली खान आगे आए बचाने

नई दिल्ली। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फ़िल्म केदारनाथ की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहीं। सारा ‘केदारनाथ’ फिल्म से डेब्यू कर रही हैं और अभी कुछ समय पहले ही सारा सारा का प्रड्यूसर्स के साथ विवाद खत्म हुआ है और अब एक बार वो परेशानी में घिर गई हैं। बता दे कि इस बार विवादों की वजह अभिषेक कपूर की फिल्म है जिसकी वजह से सारा विवादों में घिर गई है।

 

 

लीड रोल में सारा अली खान

बता दे कि निर्देशक रोहित शेट्टी ने यह घोषणा की थी कि रणवीर सिंह के साथ उनकी आने वाली फ़िल्म सिंबा में सारा अली ख़ान फीमेल लीड रोल निभाएंगी, जिसका निर्माण करण जौहर कर रहे हैं। ऐसे में ख़बर है कि सारा अली ख़ान जल्द ही इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं, जबकि केदारनाथ के निर्देशक का कहना है कि सारा को केदारनाथ की बाकी शूटिंग पहले पूरी करनी चाहिए, जो कि वह नहीं कर रही हैं।

सारा को डेटे्स फॉलो करने के निर्देश

यही वजह है कि उनकी एंटरटेनमेंट कंपनी गाय इन द स्काय ने सारा से पांच करोड़ रुपये हर्ज़ाने की मांग की है, साथ ही डेट्स को लेकर मतभेद की शिकायत लेकर अदालत का रुख़ किया है। अभिषेक के प्रॉडक्शन हाउस ने इसे सारा द्वारा साइन किए गए करार का उल्लंघन बताते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरावाजा खटखाया और सारा को उनके डेटे्स फॉलो करने के लिए निर्देश देने के लिए कहा।

करीना के हॉट अवतार पर भड़के सैफ अली खान, दी कपड़े बदलने की हिदायत

इतना ही नहीं, सारा अली खान पर 5 करोड़ का जुर्माना भी ठोक दिया। सारा को परेशानियों से घिरा देखकर सैफ अली खान उनकी मदद के लिए सामने आए। उन्होंने अभिषेक कपूर को करण जौहर के साथ बातचीत करके कोर्ट के बाहर ही मामला सुलझाने के लिए मना लिया है।