RLSP प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश पर हमला, कहा- नीतीश अपना DNA बताएं

नई दिल्ली: बिहार में एनडीए के सीटों के बंटवारे के फॉर्मूले के बाद राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी सामने आई है. इसके साथ ही उपेंद्र कुशवाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. कुशवाह ने कहा कि मुझे नीच कहने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपना डीएनए बताएं.

कुशवाहा खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं

दरअसल नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी के बाद से ही उपेंद्र कुशवाहा खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं. अब जबकि ये तय हो चुका है कि नीतीश कुमार की वापसी के बाद लोकसभा सभा चुनाव में एनडीए के सभी घटक दलों को अपनी सीटों पर समझौता करना पड़ेगा, कुशवाह इसे हजम नहीं कर पा रहे हैं.

रिपोर्ट भी सार्वजनिक करिये

उपेंद्र कुशवाह ने कहा, ”आपने मुझे नीच कहा लेकिन जरा उस डीएनए की रिपोर्ट भी सार्वजनिक करिये लोकसभा चुनाव के बाद एक सभा हुई थी जिसमें पीएम भी आये थे, उसमें मोदी जी ने किसी दूसरे संदर्भ में डीएनए की बात की थी लेकिन नीतीश कुमार ने उसे गलत संदर्भ में लिया था, अपने पार्टी के लोगों से कहा कि बाल और नाखून कटवाकर दिल्ली भिजवाया था. आज तक उस टेस्ट की रिपोर्ट नहीं आई, हम जानना चाहते हैं.”

दरअसल जेडीयू ने सीट फॉर्मूले को लेकर फिफ्टी फिफ्टी का जो फॉर्मूला सुझाया गया था उसे बीजेपी ने कबूल कर लिया है. खबर है कि बीजेपी जेडीयू 17-17 सीट पर लड़ेंगी और आरएलएसपी को 2 सीट दी जाएंगी. जिसके बाद से नीतीश के विरोधी बताए जाते रहे उपेंद्र कुशवाहा के तेवर तल्ख हो गए है.