January 28, 2022 7:56 pm
मनोरंजन

खिलाड़ी से पोर्न स्टार बनी रेनी ग्रेसी ने भारतीयों को कहा कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करती

rani grasee खिलाड़ी से पोर्न स्टार बनी रेनी ग्रेसी ने भारतीयों को कहा कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करती

खेल जगत छोड़कर पोर्न इंडस्ट्री का हाथ थामकर खूब सुर्खियां बटोरने वाली रेनी ग्रेसी का गुस्सा भारतीय दर्शकों पर फूटा।

नई दिल्लीः खेल जगत छोड़कर पोर्न इंडस्ट्री का हाथ थामकर खूब सुर्खियां बटोरने वाली रेनी ग्रेसी का गुस्सा भारतीय दर्शकों पर फूटा। उन्होंने भारतीय दर्शकों पर अपनी तस्वीर चुराने का आरोप लागाया है। पोर्न इंडस्ट्री में जाने के लिए ग्रेसी ने सुपरकार रेसिंग का अपना करियर छोड़ दिया था। उन्होंने कहा कि ये तस्वीरे मेरी है और इनको मेरी इजाजत के बिना नहीं लिया जा सकता।

बता दें कि ग्रेसी ने खेल जगत को छोड़कर पोर्न स्टार बन गई थी और अपने इस प्रोफ्शन से ग्रेसी काफी पेसा कमा रही है। खबरों की माने तो ग्रसी हर महीने 25 हजार डॉलर कमाती है। सुर्खियों में रहने के बाद अब पोर्न स्टार ने कुछ भारतीयों पर अपना गुस्सी निकाला। वो बिना इजाजत अपनी तस्वीर के इस्तेमाल से नाराज है।

ग्रेसी का बयान

ग्रेसी ने अपने बयान में कहा कि मेरी तस्वीरों पर मेरा कॉपी राइट है। मेरी तस्वीरे सिर्फ मेरी है किसी और की नहीं। गैरकानूनी तरीके से मेरी तस्वीरों और मेरे नाम के फेक अकाउंट बनाना बंद करो। मुझे भारतीय लोग अब बिल्कुल पसंद नहीं है। अगर किसी ने मेरी तस्वीर चुराई और शेयर की तो वो उसका नतीजा भूगतने के लिए भी तैयार रहे। अगर कोई मेरे पेज पर कोई भारतीय है तो वो फौरन हट जाए। मैं अब तुम्हारा स्वागत नहीं करूंगी। मैं आज रात सभी भारतीयों को अपने पेज से हटा दूंगी।

https://www.bharatkhabar.com/whats-app-down-in-india-privacy-setting-issue/

क्यों बनीं पोर्न स्टार?

वो पिछले 14 सालों में ऑस्ट्रेलिया की पहली फुल-टाइम महिला कार रेसर थीं, आर्थिक तौर पर वो संघर्ष कर रही थीं जिसके लिए उन्हें एक स्थानीय कार यार्ड में भी काम करना पड़ता था। इसलिए जब मौका मिला तो उन्होंने अपना करियर बदलने का फैसला ले लिया। डेली टेलीग्राफ को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, ‘अब मैं अपना होम लोन चुका सकती हूं। मेरे ऊपर 30 साल का कर्ज था जिसे अब मैं 12 महीनों में चुका सकती हूं।’

इसके अलावा रेनी ग्रेसी ने ये भी बताया था कि करियर बदलने के उनके फैसले को उनके परिवार का पूरा समर्थन मिला। उनके पिता को सब पता है और वो इसका समर्थन करते हैं। उनका कहना है कि आर्थिक स्थिति सुधरने के बाद सब खुश हैं और लोगों को ये देखना चाहिए कि मैंने क्या हासिल किया है, ना कि मैं क्या कर रही हूं।

Related posts

जानिए: जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में क्यों नहीं जाएंगी सोनाक्षी सिंहा

Rani Naqvi

कैटरीना कैफ का ये लुक ढ़ा रहा कहर, फातिमा शेख ने लिखा ‘क्यूटी’

pratiyush chaubey

रेखा ने कहा : एेश्वर्या की खूबसूरती के पीछे मेरा हाथ

shipra saxena