लखनऊ: दानिश सिद्दीकी की मौत पर फोटो जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने शोक व्यक्त किया, गांधी प्रतिमा पर दी गई श्रद्धांजलि

लखनऊ: फोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दीकी की हत्या के बाद यूपी के पत्रकारों में शोक की लहर है। आज यूपी फोटोजर्नलिस्ट एसोसिएशन ने हजरतगंज में गांधी प्रतिमा के पास शोक सभा आयोजित की।

अफगानिस्तान में हुई मौत

सभी फोटो जर्नलिस्टों ने रॉयरटर्स के सीनियर फोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दीकी को श्रद्धांजलि दी गई। दानिश सिद्दीकी की अफगानिस्तान में कवरेज के दौरान तालिबानी हमले में हत्या कर दी गई।

गांधी प्रतिमा के पास पत्रकारों ने शोक व्यक्त किया 

दानिश सिद्दीकी की मौत के बाद लखनऊ के हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा के पास सभी पत्रकारों ने शोक व्यक्त किया। दानिश की फोटो रखकर माल्यार्पण किया। इसके बाद पत्रकारों ने कैंडल जलाकर अपने कैमरें जमीन पर रखकर दानिश को श्रद्धांजलि दी। सभी पत्रकारों ने दो मिनट का मौन भी रखा।

कई सीनियर पत्रकार रहे मौजूद

शोक सभा कार्यक्रम में छायाकार पत्रकार पवन कुमार, सुशील सहाय और फोटो जर्नलिस्टों में में विशाल श्रीवास्तव, साहिल सिद्दीकी, आशुतोष त्रिपाठी, सुमित कुमार, शरद शुक्ला, नईम सिद्दीकी,दीपक गुप्ता, सुनील रैदास, कमलेश, अशफ़ाक़, रितेश यादव,मोहम्मद इमरान, लकी वर्मा, किशन, सत्येन मेहरोत्रा और सूरज समेत तमाम छायाकार मौजूद रहे।

पुलित्ज़र अवार्ड से सम्मानित थे दानिश

दानिश सिद्दीकी ने अपनी फोटो की पत्रकारिता के जरिये भारत भर में अलग पहचान बनाई थी। दानिश को मीडिया के सबसे बड़े सम्मान अवार्ड पुलित्ज़र अवार्ड से नवाजा गया था।

Malaika Arora आरोड़ा पर चढ़ा वीकेंड का सुरूर, हॉट वीडियो शेयर का लगाई आग

Previous article

सपा की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित, जिला-महानगर अध्यक्ष किए गए मनोनीत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured