Breaking News featured दुनिया मनोरंजन

पाक अभिनेत्री का बड़ा बयान, पाकिस्तानियों की विदेशों में नहीं है कोई इज्जत

saba kamar पाक अभिनेत्री का बड़ा बयान, पाकिस्तानियों की विदेशों में नहीं है कोई इज्जत

इस्लामाबाद। आतंकवाद को लेकर पूरी दुनिया में हो रही पाकिस्तान की किरकिरी के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतो से बाज नहीं आ रहा है। मुंबई हमलों के मास्टरमाइड़ हाफिज सईद से लेकर डॉन दाउद इब्राहिम तक दुनिया का हर बड़ा आतंकवादी पाकिस्तान में निवास करता है। यहां तक की अमेरिका की तरफ से चेतावनी देने के बाद भी पाकिस्तान अपने इन आकाओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। वहीं अब इस कड़ी में खुद पाकिस्तानी नागरिकों ने ही अपने देश का विरोध करना शुरू कर दिया है। दरअसल हिंदी मीडियम फिल्म से अपनी पहचान बनाने वाली जानी-मानी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने अपने ही देश पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

saba kamar पाक अभिनेत्री का बड़ा बयान, पाकिस्तानियों की विदेशों में नहीं है कोई इज्जत

पाकिस्तान में हुए एक सात वर्षिय लड़की के साथ रेप और बाद में उसकी हत्या करने को लेकर पाकिस्तान के एक टीवी चैनल में बुलाई गई चर्चा में सबा भाग लेने पहुंची थी। सना ने इस दौरान बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदे पार करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा देने को कहा। इसी के साथ सबा ने भावुक होते हुए कहा मुझे पाकिस्तानी होने में शर्म आती है। सबा ने हिंदी मीडियम फिल्म की शुटिंग के एक पल को साझा करते हुए कहा कि जब हम विदेश में फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे,तो मेरे सभी भारतीय समकक्षों को आगे भेज दिया गया, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि मैं पाकिस्तानी हूं उन्होंने मुझे वहीं रोक लिया। उन लोगों ने मेरी पूरी तलाशी ली, इंटरव्यू लिया तब कहीं जाकर मुझे अपने देश में घुसने दिया।

सबा ने कहा कि जिन लोगों को आवाम ने चुनकर भेजा है, वो लोग किस महूं से पाकिस्तान है को पाक जमीन और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं,जब वो अपने लोगों को दूसरे देशों में इज्जत नहीं दिलवा सकते। इसी के साथ सबा ने कहा कि उस सात साल की बच्ची के साथ रेप करने वाले लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। इसी के साथ सबा ने हाफिज सईद के पाकिस्तान में खुलेआम घूमने को लेकर भी सवाल खड़े किए। सबा ने कहा कि भारतीयों को हर देश में इज्जत बक्शी जाती है, लेकिन हमारे साथ ऐसा क्यों नहीं होता।

 

Related posts

कंगना का साड़ी स्वेग बन रहा हैं ट्रेंड

mohini kushwaha

योगी सरकार का एक्‍शन, पीएम स्वनिधि योजना में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों का वेतन रोका

Shailendra Singh

आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल सरकार ने सीबीआई को छापे मारने को लेकर दी गई रजामंदी वापस ली

Rani Naqvi