प्रेग्नेंसी में मीरा राजपूत को ह रही है ये परेशानी, सोशल मीडिया पर शेयर की समस्या

शाहिद कपूर दूसरी बार पापा बनने वाले हैं। मीरा राजपूत फिर से बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में उनको किन-किन समस्याओं को फेस करना पड़ रहा है उसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अक्सर देखा गया है कि मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी इस समस्या को शेयर करने का सबसे अच्छा प्लटफॉर्म भी इसी को चुना।

 

 

मीरा राजपूत जैसे ही घर से बाहर निकलती हैं वैसे ही सारे कैमरे उनको कैप्चर करना शुरू हो जाते हैं। ऐसे में अपने लुक को लेकर कोंशियसनेस होना तो लाजिमी है। अब तो उनका बेबी बंप भी दिखने लगा है इसलिए उनको सारे कपड़े टाइट हो गए हैं और उनको ढ़ीले कपड़ें पहनने पड़ रहे हैं। बस इसी बात को लकेर मीरा ने इंस्टा स्टोरी में अपनी दुविधा को लोगों से शेयर किया है।

 

मीरा राजपूत

 

मीरा ने इंस्टा स्टोरी में लिखा है, “ये बहुत अजीब होता है जब आपकी जींस आपको फिट नहीं आती लेकिन आपकी मैटरनिटी जींस बहुत बड़ी होती है।” आपको बता दें कि हाल ही में मीरा और शाहिद कपूर सोनम की रिसेप्शन में स्पॉट हुए थे। इस दौरान मीरा ने सफेद रंग की ढीले ड्रेस पहनी थी।

 

गौरतलब है कि मीरा और शाहिद की शादी 7 जुलाई 2015 को हुई थी। और शादी के एक साल बाद 26 अगस्त 2016 को इनकी बेटी मीशा का जन्म हुआ। मीशा अभी डेढ़ साल की है।

 

आपको बता दें कि शाहिद कपूर बहुत जल्द ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले शाहिद पद्मावत मूवी में नजर आए थे। जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी लीड रोल में थे।