featured Breaking News देश राज्य वायरल

दिल्ली में मनोज की रैली को सपना चौधरी ने किया प्रमोट, पुलिस ने जनता पर भांजी लाठियां

manoj tiwary bjp दिल्ली में मनोज की रैली को सपना चौधरी ने किया प्रमोट, पुलिस ने जनता पर भांजी लाठियां

नई दिल्ली। दिल्ली में प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की रैली को सपना चौधरी ने प्रमोशन करने के लिए शामिल हुईं। हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने गाना गाकर उत्तर-पूर्वी लोकसभा सीट के मतदाताओं से भाजपा को वोट देने की अपील की। जब सपना चौधरी चुनाव प्रचार कर रहीं थी तब वहां मौजूद लोगों ने उनसे कुछ गाना गाने की अपील की।
इस सपना ने अपने कुछ मशहूर गाने गुनगुना कर लोगों का मनोरंजन किया। अभी हाल में ही दिल्ली के मलकागंज में हुए रोड शो के दौरान सपना चौधरी को देखने के लिए जुटी भीड़ इस कदर बेकाबू हो गई कि दिल्ली पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा था। पूरा वाक्या बृहस्पतिवार का है।
हुआ यूं कि सपना चौधरी और भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी एक खुली गाड़ी में सवार होकर प्रचार कर रहे थे। इस दौरान सपना को देखने के लिए भीड़ बेकाबू होने लगी। हालात खराब होने का अंदेशा होने के चलते पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज तक करना पड़ा। इसके बाद सपना चौधरी पुलिस ने अपनी गाड़ी में बिठाकर सुरक्षित निकाला। इससे पहले सपना चौधरी ने 22 अप्रैल को मनोज तिवारी के साथ रोड शो करके वोट मांगा था।
इस रोड शो में मशहूर हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी भी मौजूद रहीं। सपना ने मनोज तिवारी के लिए वोट भी मांगा। रोड शो में भाग लेने पर प्रतिक्रिया देते हुए सपना चौधरी ने कहा था कि उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण नहीं की है। मनोज तिवारी उनके अच्छे दोस्त हैं इसलिए रोड शो में शामिल हुई। बता दें कि दिल्ली में लोकसभा चुनाव 12 मई को होगा। यहां पर मनोज तिवारी का मुकाबला कांग्रेस की उम्मीवार और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित और आप के वरिष्ठ नेता दिलीप पांडे से होगा।

Related posts

ओपिनियन पोल: एमपी में फिर शिवराज राज,सीटें होगी कम लेकिन खिलेगा कमल

lucknow bureua

सावधान! ट्रैफिक रूल्स तोड़ा तो आप से पहले घर पहुंचेगा चालान

Shailendra Singh

उच्च शिक्षा के क्षेत्र में रिसर्च पर हो विशेष ध्यान- सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

Hemant Jaiman