featured देश

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, कैबिनेट में दिए थे संकेत

Uddhav Thackeray 1 580x435 1 Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, कैबिनेट में दिए थे संकेत

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से उद्धव ठाकरे ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इसकी घोषणा राज्य की जनता को संबोधित करते हुए की। साथ ही ठाकरे ने साफ किया कि मेरे पास जो शिवसेना है, वो कोई छिन नहीं सकता है। मैं विधानपरिषद सदस्य पद से भी इस्तीफा दे रहा हूं। साथ में उद्धव ठाकरे ने इस दौरान सोनिया गांधी और शरद पवार की तारीफ की।

खुद कार चलाकर राजभवन पहुंचे उद्धव ठाकरे
उद्धव ठाकरे खुद कार चलाकर राजभवन पहुंचे थे। ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से अपना इस्तीफा राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को सौंपने के लिए राजभवन पहुंचे थे। इस समय उनके साथ आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे।

उद्धव ठाकरे ने बागियों पर निशाना साधा
उद्धव ठाकरे ने कहा कि न्याय देवता ने फैसला दिया है, फ्लोर टेस्ट के लिए कहा है। राज्यपाल का भी धन्यवाद। लोकतंत्र का पालन होना चाहिए। हम उसका पालन करेंगे। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बागियों पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको सामने आकर बात करनी थी। सूरत और गुवाहाटी जाकर नहीं. जिसको सबकुछ दिया वो नाराज हैं।

कैबिनेट में दिए थे संकेत
उद्धव ठाकरे ने आज कैबिनेट की बैठक में ही इस्तीफे के संकेत दे दिए थे। उन्होंने बैठक खत्म होने के बाद कहा था कि आपने ढाई साल मेरा सहयोग किया। आभारी हूं, इन ढाई साल में मुझसे गलती हुई हो, अपमान हुआ हो तो माफी चाहता हूं।

Related posts

अयोध्या में विवादित ढांचे के बारे में जानें कब क्या हुआ ?

Nitin Gupta

Russia Ukraine War: यूक्रेन में फंसे भारतीयों को वापस लाने की कवायद शुरू, एयर इंडिया का विमान बुखारेस्ट के लिए रवाना

Rahul

हरियाणा के स्वर्ण जयंती समारोह में पहुंचेंगे प्रधानमंत्री

bharatkhabar