February 23, 2024 11:35 pm
featured मध्यप्रदेश

Madhya Pradesh Foundation Day: आज मध्य प्रदेश का स्थापना दिवस, सीएम शिवराज ने दी बधाई

1064658 shivraj cabinet Madhya Pradesh Foundation Day: आज मध्य प्रदेश का स्थापना दिवस, सीएम शिवराज ने दी बधाई

Madhya Pradesh Foundation Day: आज मध्य प्रदेश का स्थापना दिवस है। इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश वासियों को बधाई दी है।

ये भी पढ़ें :-

Pune Hotel Fire: पुणे के मशहूर होटल की चौथी मंजिल में लगी आग

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा है कि वह कामना करते हैं कि राज्य प्रगति और उन्नति की नई ऊंचाइयां छुए और सभी मिलकर एमपी की सफलता के लिए काम करें।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा, “मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस पर संकल्प लें कि अपने नागरिक कर्तव्यों का पूर्ण निष्ठा से निर्वहन करते हुए प्रदेश एवं देश की प्रगति में योगदान देंगे। मैं भी आपको वचन देता हूं कि मध्य प्रदेश को देश का श्रेष्ठतम राज्य बनाकर ही विराम लूंगा।

वहीं, सीएम चौहान ने दूसरा ट्वीट कर लिखा कि यशस्वी प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के भारत के 5 ट्रिलियन इकोनॉमी के लक्ष्य की प्राप्ति में अपना हरसंभव योगदान देने के लिए कटिबद्ध है। मध्यप्रदेश भी 550 बिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था का लक्ष्य प्राप्त कर इस महान ध्येय में सहभागी बनेगा। #मेरा_मध्यप्रदेश

एक और ट्वीट कर शिवराज सिंह चौहान ने लिखा, “मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस की समस्त भाइयों-बहनों व भांजे-भांजियों को हार्दिक बधाई। हम सबका प्राणों से प्यारा प्रदेश प्रगति एवं उन्नति की नई ऊंचाइयों का स्पर्श करे, हम सब मिलकर इस संकल्प की सिद्धि के लिए कार्य करें, आज के इस शुभ अवसर पर यह प्रण करें।

Related posts

Delhi Fire: दिल्ली के निलोठी गांव में एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 10 गाड़ियां

Rahul

दिल्ली में बेरहमी का नया चेहरा, शादी के चंद रोज पहले काटी नाक

shipra saxena

तेलंगाना सीएम ने तिरुमाला तिरुपति में दान किए 5 करोड़ के जूलरी

Rahul srivastava