January 26, 2022 1:13 pm
featured मनोरंजन

छोटे पर्दे के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन,  फंदे से लटकी मिली बॉडी

कुशल पंजाबी छोटे पर्दे के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन,  फंदे से लटकी मिली बॉडी

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है। शॉकिंग खबर ये है कि कुशल का निधन किसी बीमारी या किसी और वजह के चलते नहीं हुआ, बल्कि उन्होंने आत्महत्या की है। स्पॉटब्वय की खबर के मुताबिक कुशल ने खुद को फंदा लगाकर अपनी जान दी है। फंदे से लटकी उनकी बॉडी बीती रात उनके घर पर मिली है। कुशल की आत्महत्या की खबर उनके दोस्त करणवीर बोहरा और चेतल हंसराज ने भी कन्फर्म की है। हालांकि कुशल ने किस वजह से किस दबाव में इतना बड़ा कदम उठाया इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

बता दें कि कुशल कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं जैसे, इश्क में मरजावां, देखो मगर प्यार से, कभी हां कभी ना। छोटे पर्दे के अलावा कुशल सलमान खान, ऋतिक रोशन, शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी काम कर चुके हैं। कुशल ने सलाम-ए-इश्क में सलमान खान के साथ और लक्ष्य में ऋतिक रोशन के साथ बतौर को-स्टार काम किया था। कुशल, शाहरुख खान की फिल्म ‘काल’ में भी नजर आए थे।

वही कुशल के निधन की जानकारी उनके दोस्त और टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर दी थी। करण ने कुशल के फोटोज़ शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने लिखा, ‘तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे झकझोंर कर रख दिया है। मुझे पता है कि आप एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन मैं इस पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं। जिस तरह तुम जिंदगी जीते थे उसने मुझे बहुत इंस्पायर किया है, लेकिन मैं तुम्हें हमेशा एक डांसिंग डैडी की तरह याद करूंगा’। आपको बता दे कि कुशल ने एक यूरोपियन लड़की Audrey से शादी की थी। साल 2016 में Audrey ने एके बेट को जन्म दिया और दोनों माता पिता बने। कुशल का इस तरह अचानक दुनिया छोड़कर चले जाना सभी के लिए शॉकिंग है।

Related posts

इसरो की सफलता पर पीएम मोदी और बिग बी ने दी बधाई

shipra saxena

आज का पंचांग: नए साल के पहले दिन का जानें शुभ-अशुभ समय और राहुकाल

Rahul

शिल्पा शिंदे ने शेयर किया पोर्न वीडियो- ऐसे देखने और शेयर पर है प्रतिबंध

mohini kushwaha