January 18, 2022 5:58 am
featured देश

गोली लगने से घायल पत्रकार विक्रम जोशी की इलाज के दौरान हुई मौत

journalist गोली लगने से घायल पत्रकार विक्रम जोशी की इलाज के दौरान हुई मौत

गोली लगने से घायल पत्रकार विक्रम जोशी की गाजियाबाद के नेहरू नगर स्थित यशोदा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

गाजियाबाद। गोली लगने से घायल पत्रकार विक्रम जोशी की गाजियाबाद के नेहरू नगर स्थित यशोदा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बीते सोमवार रात मृतक पत्रकार विक्रम जोशी को बदमाशों ने घेर कर गोली मारी थी। विक्रम की हालत नाजुक बनी हुई थी और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

बता दें कि पत्रकार विक्रम ने भांजी से छेड़छाड़ और अभद्र कमेंट करने वाले युवकों की शिकायत पुलिस से की थी। विक्रम द्वारा पुलिस से शिकायत किए जाने से नाराज आरोपियों और उनके कई साथियों ने सोमवार रात घेर कर उन्हें बेहद करीब से सिर में गोली मारी।

वहीं पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने विक्रम की शिकायत को लेकर लापरवाही बरती। शिकायत के बाद मामले में लापरवाही बरतने वाले चौकी इंचार्ज को सस्पेंड किया जा चुका है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने चौकी इंचार्ज राघवेंद्र को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच क्षेत्राधिकारी प्रथम को सौंप दी गई है।

https://www.bharatkhabar.com/amarnath-yatra-has-been-cancelled-amid-corona-virus/

इस बीच पत्रकार विक्रम जोशी पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना के बाद गाजियाबाद पुलिस अब तक 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसके साथ ही बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने 6 पुलिस टीमें लगाई हैं। इसके साथ ही प्रताप विहार के चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया गया है।

अब तक 9 लोग गिरफ्तार

गाजियाबाद के विजय नगर इलाके में पत्रकार विक्रम जोशी पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था। पुलिस ने आईपीसी की धारा 307, 34,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने 3 में 2 नामजद आरोपियों रवि और छोटू को पहले गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों के सात साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। गाजियाबाद पुलिस ने रवि और छोटू के अलावा मोहित, दलवीर, आकाश, योगेंद्र, अभिषेक हलका, अभिषेक मोटा और शाकिर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को नामजद अभियुक्त आकाश बिहारी की तलाश है। जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

 

Related posts

दिल्ली से लंदन तक ले जाएगी आपको बस, जानिए कैसे हुआ संभव?

Rozy Ali

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण जेल से हुए रिहा

rituraj

मध्य प्रदेशः स्मारक की वीर गैलरी शौर्य वीथी में मंगलवार बिजली के गुल होने सैलानियों हुई मुसीबत

mahesh yadav