Breaking News featured देश राज्य वीडियो

लोकसभा चुनाव में कांग्रेसी बौखला गए हैं, खाली कुर्सी की ओर नजरें घूमी तो पत्रकारों की कर दी पिटाई

congress chennai workers journalist लोकसभा चुनाव में कांग्रेसी बौखला गए हैं, खाली कुर्सी की ओर नजरें घूमी तो पत्रकारों की कर दी पिटाई

एजेंसी, चेन्नई। Loksabha election 2019 में कांग्रेसी जनसभाओं में उमड़ रही जनता से खासे परेशान हैं, कहीं पर पिटाई तो कहीं पर अभद्रता जैसे व्यवहार से आजिज आकर अब तो पत्रकारों के मन में रोष घुलने लगा है। तमिलनाडु के विरुद्धनगर में चुनावी रैली में खाली कुर्सियों की फोटो लेने से भड़के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों पर हमला बोल दिया। इस घटना में कई पत्रकार बुरी तरह घायल हुए हैं। पत्रकारों की पिटाई का यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विडियो को लेकर कांग्रेस के खिलाफ लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं।

बताया जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र के बारे में जानकारी देने के लिए यहां जनसभा बुलाई थी। इस दौरान खुद प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी केएस अलागिरी भी वहां मौजूद थे, सभा में काफी कम लोग पहुंचे थे और ज्यादातर कुर्सियां खाली थीं। इन खाली कुर्सियों की तस्वीरें लेने पर पत्रकारों पर कार्यकर्ता भड़क गए। कुछ मीडियाकर्मियों ने जब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उन्हें भी पीटा।
बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप कर मीडियाकर्मियों को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला। कुछ घायल मीडियाकर्मियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, चेन्नै प्रेस क्लब ने आरोपी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की मांग की है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शरद पवार मुंबई में परेल स्थित राष्ट्रीय मिल मजदूर संघ के दफ्तर का 4 नवंबर 1989 को नारियल फोड़कर बॉम्बे की 6 सीटों पर लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए।

Related posts

Tomato Price: राजधानी में आसमान छू रही टमाटर की कीमतें, दिल्ली में 259 रुपये प्रति किलो के पार पहुंची

Rahul

ह्यूमन चेन संस्था द्वारा आयोजित हुआ वृक्षारोपण कार्यक्रम

Aditya Mishra

महबूबा ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

rituraj