featured देश

झारखंड की स्वर्ण रेखा बनेगी जलमार्ग :नितिन गडकरी

nnnnnn झारखंड की स्वर्ण रेखा बनेगी जलमार्ग :नितिन गडकरी

झारखंड। रांची की स्वर्णरेखा नदी को जलमार्ग के प्रारुप में विकसित करने की घोषणा, सड़क परिवहन, राजमार्ग एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने कर दी है। मोदी फेस्ट आयोजन में गुरुवार को पहुंचे नितिन गडकरी वादा किया की वो इस योजना को अक्टूबर में ही शुरु कर देंगे। गडकरी ने बोला की हम आयरन स्लैग से ही सड़कों का निर्माण करेंगे।

nnnnnn झारखंड की स्वर्ण रेखा बनेगी जलमार्ग :नितिन गडकरी

जमशेदपुर में स्थापित की टाटा फैक्ट्री में पहाड़ ही पहाड़ पड़े हुए है। वे इस जलमार्ग से नेपाल से भारत के आयात-निर्यात को जोड़ेंगे और नेपाल की गंडक नदी से पटना तक माल लाने का रास्ता बनाऐंगे। जिससे की यहां की अर्थव्यवस्था में सुधार आऐगा। आधे घंटे के संबोधन में गडकरी ने केंद्र के तीन साल की महत्वपूर्ण उपलब्धियां गिनवाई वहीं खुद के मंत्रालय की दर्जनों घोषणाएं भी कर दी।

केंदीय मंत्री नितिन गडकरी ने भाजपा के पूर्व एसटी प्रदेश अध्यक्ष भरत बाल्मीकि के घर भोजन भी किया उनके लिए विशेष व्यंजनों की तयारी भी की गयी थी। लेकिन मंत्री जी ने सादा भोजन जैसे दाल चावल के साथ सलाद ही का भोजन किया। भोजन करने के बाद  3:40 पर निकल गए थे।

गडकरी का दलित के यहां भोजन करने को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. शकील अहमद ने तंज भी कसा। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता  गरीबों के घर भोजन करने का दिखावा  कर रहे हैं।

Related posts

दैनिक राशिफल: जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

Aditya Mishra

मुलायम से मिलने पहुंचे अखिलेश, क्या दूरियां हुई कम ?

Pradeep sharma

10 मार्च 2021: जानिए, क्या कहते हैं आपके आज के सितारे

Pradeep Tiwari