February 9, 2023 2:23 pm
featured दुनिया देश राज्य

कनाडा में भारतीय छात्र की सड़क हादसे में हुई मौत, ट्रक ने मारी टक्कर

road accident 1 कनाडा में भारतीय छात्र की सड़क हादसे में हुई मौत, ट्रक ने मारी टक्कर

 

हर साल ना जाने कितने स्टूडेंट अपने सपने पूरे करने कनाडा जाते हैं । लेकिन कई बार उन्हें वहां ऐसी घटनाओं का शिकार होना पड़ता है जिसकी भरपाई कभी नहीं हो पाती ।

यह भी पढ़े

दिसंबर महीने में 13 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

 

दरअसल कनाडा में एक भारतीय छात्र की सड़क हादसे में मौत की खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना 23 नवंबर को कनाडा के टोरंटो शहर में हुआ था। मृतक की पहचान 20 वर्षीय छात्र कार्तिक सैनी के रूप में हुई है। जो पिछले ही साल अगस्त में कनाडा गया था। रिपोर्ट्स की माने तो हरियाणा के रहने वाले कार्तिक साइकिल पर सवार होकर क्रॉसवाक पार कर रहा था तभी एक पिकअप ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। जिसके चलते छात्र की मौके पर ही मौत हो गई । मिली जानकारी के मुताबिक कार्तिक सैनी शेरिडन कॉलेज पढ़ता था। हालांकि आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है ।

af250b80 a3dbb25e cc17ef2f 15b84da5 accident 850x460 acf cropped 850x460 acf cropped 850x460 acf cropped कनाडा में भारतीय छात्र की सड़क हादसे में हुई मौत, ट्रक ने मारी टक्कर

वहीं दूसरी तरफ मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल हो गया है । परिजनों ने अब भारत सरकार और टोरंटो प्रशासन से अपने बेटे के शव को जल्द से जल्द वापिस देश लाने की गुहार लगाई है ताकि वह उसका अंतिम संस्कार कर सके।

Related posts

रक्षाबंधन के दिन वृक्षारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश देंगे दत्तात्रेय होसबाले

Shailendra Singh

पिता ने डाटा तो घर छोड़कर भाग गयी मासूम, गाजियाबाद से बरामद

Trinath Mishra

कोरोना काल में बिगड़ी दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री का तबियत अस्पतात में भर्ती..

Mamta Gautam