featured देश भारत खबर विशेष

Rahul Gandhi Narmada Aarti Photo: स्मृति ने राहुल की तस्वीर उल्टी कर किया तंज, कांग्रेस का आया गुस्सा

Rahul Gandhi Narmada Rahul Gandhi Narmada Aarti Photo: स्मृति ने राहुल की तस्वीर उल्टी कर किया तंज, कांग्रेस का आया गुस्सा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस समय अपनी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। राहुल गांधी की ये यात्रा इन दिनों मध्य प्रदेश से गुजर रही है। जगह-जगह होते हुए यात्रा के अलग-अलग रंग भी सामने आ रहे हैं। तो वहीं इस यात्रा को लेकर सियासत भी बहुरंगी हो रही है।

यह भी पढ़ें:- Vikram Gokhle Death: अभिनेता विक्रम गोखले का निधन

इसी क्रम में राहुल गांधी की नर्मदा नदीं की आरती की फोटो को लेकर कांग्रेस को गुस्सा आया है। वजह है भाजपा सांसद स्मृति ईरानी का वो ट्वीट जिसमें उन्होंने राहुल गांधी की तस्वीर को उल्टा कर शेयर किया है। केंद्रीय मंत्री ने फोटो शेयर कर लिखा है कि “अब ठीक है।”

दरअसल इस तस्वीर में शिव मंदिर के संतों द्वारा राहुल गांधी को पगड़ी पहनाई गई है। उनके कंधों पर दुपट्टा लपेटा गया है जिसमें ओम लिखा हुआ है। चंदन लगाए राहुल गांधी इसमें मां नर्दमा की आरती करते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को उल्टा शेयर करते हुए केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने लिखा कि अब ठीक है।

स्मृति का ये तरीका उद्धव गुट की शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी को पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्ववीट कर लिखा है कि असम के मुख्यमंत्री से आगे निकलना है क्योंकि ट्रोल टियारा छीन लिया जा रहा है, इसलिए ट्रोल करने की कोशिश में शीर्षक और टियारा को बनाए रखने के लिए हिंदू रीति-रिवाजों का मजाक उड़ाते हैं। आपको याद होगा कि असम के मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के दाढ़ी वाले लुक की तुलना सद्दाम हुसैन से की थी।

इस पूरे मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता लावण्या बल्लाल ने एक ट्वीट में कहा कि मंत्री का राहुल गांधी के लिए जुनून और नफरत हास्यास्पद ऊंचाइयों पर पहुंच गया है।

Related posts

सोनिया गांधी नें पीएम मोदी को लिखा पत्र, भाजपा को समर्थन देने के लिए तैयार कांग्रेस

Breaking News

देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली सरकार से नाराज है जनता, बदल सकता है मूड: शरद पवार

Rani Naqvi

हिना खान को मिला कोमोलिका को रोल, शिल्पा शिंदे ने ऐसे दिया रिएक्शन

mohini kushwaha