December 4, 2022 8:57 am
featured देश

Himachal Pradesh Accident: कुल्लू में यात्रियों से भरी ट्रैवलर खाई में गिरी, 7 लोगों की मौत

0203d0ea31c05ad4d94c9d70b9e5a0f81664158654627142 original Himachal Pradesh Accident: कुल्लू में यात्रियों से भरी ट्रैवलर खाई में गिरी, 7 लोगों की मौत

Himachal Pradesh Accident: रविवार रात हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यात्रियों से भरी एक ट्रैवलर बस सड़क से फिसलकर खाई में जा गिरी।

ये भी पढ़ें :-

26 सितंबर 2022 का राशिफल, जानिए आज का पंचांग, तिथि और राहुकाल

इस दर्दनाक हादसे में सात लोगों ने मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बचे 10 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रैवलर में कुल 17 यात्री सवार थे।

एनएच-305 पर हुआ हादसा
ये हादसा कुल्लू में बंजार घाटी के घियागी इलाके में एनएच-305 पर कल रात 8.45 बजे हुआ। हादसे की जानकारी स्थानीय पुलिस और प्रशासन को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान चलाया।

रात के अंधेरे में बचाव अभियान में काफी मुश्किलें भी आईं लेकिन सभी घायलों को रेस्क्यू कर लिया गया। इस हादसे में घायल 10 छात्रों में से 5 को जोनल अस्पताल कुल्लू में भर्ती किया गया है और 5 का इलाज बंजार में एक अस्पताल में चल रहा है।

हादसे में मरने वाले सातों यात्रियों के शव किए बरामद: SP
कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरूदेव शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि औट-लुहरी एनएच-305 पर घियागी के पास एक ट्रैवलर बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। बस में ड्राइवर समेत 17 लोग सवार थे। इनमें से चार आईआईटी बीएचयू, वाराणसी के छात्र बताए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि हादसे में मौके पर दम तोड़ने वाले सातों यात्रियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। घायला का इलाज अस्पताल में जारी है।

Related posts

कोरोना से दिल्ली के निजी अस्पताल के डॉ. असीम गुप्ता की मौत, इलाज  के दौरान हुए थे संक्रमित

Rani Naqvi

भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा को मनाने के पीछे क्या है वजह ,जाने

mohini kushwaha

जानिए: कब और कैसे हुआ आजादी के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच पहला युद्ध

Rani Naqvi